विज्ञापन
Story ProgressBack

वर्ल्ड कप देख रहा था सैनिक, महिला SI ने पकड़ा कॉलर और जड़ दिया तमाचा...जानें मामला 

वीडियो सामने आने के बाद महिला सब इंस्पेक्टर के करतूत को उजागर किया गया है. इस मामले में सैनिक ने आला अधिकारियों से मामले की जांच कराने के साथ न्याय की मांग की है. रामपुर नैकिन थाने में पदस्थ टीआई सुधांशु तिवारी ने कहा कि सैनिक ने महिला सब इंस्पेक्टर को लेकर मारपीट किए जाने की जानकारी दी गई है. इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी.

Read Time: 3 min
वर्ल्ड कप देख रहा था सैनिक, महिला SI ने पकड़ा कॉलर और जड़ दिया तमाचा...जानें मामला 
वर्ल्ड कप देख रहा था सैनिक, महिला SI ने पकड़ा कॉलर और जड़ दिया तमाचा...जानें मामला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सीधी ज़िले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला सब-इंस्पेक्टर ने गुस्से में आकर सैनिक को तमाचा जड़ दिया. महिला पुलिस रामपुर नैकिन थाना में पदस्थ है. दरअसल, सैनिक चक्रधर मिश्रा थाने में बैठकर मोबाइल में वर्ल्ड कप का स्कोर देख रहे थे. तभी महिला सब-इंस्पेक्टर रानू वर्मा पहुंची और गाली गलौज करते हुए सैनिक का कॉलर पकड़ लिया. महिला पुलिस ने आव देखा न ताव और सैनिक को एक तमाचा जड़ दिया. सैनिक ने जब अपने साथ हो रही हरकत का विरोध किया तो महिला SI ने और भी अभद्रता की. 

पुलिस स्टेशन में महिला सब-इंस्पेक्टर की दबंगई 

इसके बाद भी महिला सब इंस्पेक्टर का गुस्सा शांत नहीं हुआ. फिर महिला ने अपना दबदबा दिखाते हुए आला अधिकारीयों से सैनिक की शिकायत भी की. फिर महिला पुलिस ने सैनिक को लाइन अटैच करवा दिया. मामले को लेकर पीड़ित सैनिक ने NDTV को बताया कि इस घटना से वह काफी दुखी है. पुलिस स्टेशन के अंदर जिस तरह महिला SI ने सैनिक के साथ बर्ताव किया उससे चक्रधर मिश्रा बेहद आहत है. सैनिक ने इस घटना से एक जुड़ा वीडियो भी दिखाया है. 

ये भी पढ़ेंः नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पुलिस मुखबिरी का शक

मामले के बाद से आहत हुआ पीड़ित, मांगा न्याय  

वीडियो सामने आने के बाद महिला सब इंस्पेक्टर के करतूत को उजागर किया गया है. इस मामले में सैनिक ने आला अधिकारियों से मामले की जांच कराने के साथ न्याय की मांग की है. रामपुर नैकिन थाने में पदस्थ टीआई सुधांशु तिवारी ने कहा कि सैनिक ने महिला सब इंस्पेक्टर को लेकर मारपीट किए जाने की जानकारी दी गई है. इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः Digvijay Singh समेत कई नेताओं पर दर्ज किया गया केस, चुनाव नतीजों से पहले बढ़ी मुश्किलें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close