विज्ञापन

Paris Olympics में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की CM मोहन यादव से भेंट, जीत के लिए किया हौसला बुलंद

CM Mohan Yadav Paris Olympics Player: पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाले मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों से मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मुलाकात की. इस मौके पर सीएम ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया और जीत के लिए शुभकामनाएं दी.

Paris Olympics में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की CM मोहन यादव से भेंट, जीत के लिए किया हौसला बुलंद

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक को लेकर लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) समेत देशभर से शामिल होने वाले खिलाड़ी जल्द ही फ्रांस (France) के लिए रवाना होंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने पेरिस ओलंपिक और पैरालंपिक (Paris Olympic and Paralympic) में शामिल होने वाले मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों (MP Players) से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया और जीत के लिए शुभकामनाएं दीं. पेरिस ओलंपिक में शामिल होने वाले भारतीय खिलाड़ियों के दल में शामिल मध्य प्रदेश के इन खिलाड़ियों की सीएम मोहन यादव से मुलाकात खास रही. इस मौके पर मध्य प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री विश्वास सारंग भी मौजूद रहे.

यह मुलाकात मुख्यमंत्री निवास स्थित समत्व भवन में हुई. इस दौरान सीएम मोहन यादव ने सभी खिलाड़ियों को अंगवस्त्र, पुष्पगुच्छ और कैप देकर सम्मानित किया. इस मौके पर ओलंपिक में शामिल होने वाले प्रदेश के खिलाड़ियों समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे.

CM Mohan Yadav and Aishwarya Pratap Singh Tomar

CM मोहन यादव और शूटिंग प्लेयर ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर.

प्रदेश के ये खिलाड़ी ओलंपिक में लेंगे हिस्सा

पेरिस ओलंपिक में मध्य प्रदेश के कुल पांच खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. जिनमें से दो खिलाड़ी ओलंपिक में भाग लेंगे, जबकि अन्य तीन खिलाड़ी पैरा-ओलंपिक में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे. ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों में शामिल ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर शूटिंग में अपना जलवा बिखेरेंगे, जबकि विवेक सागर प्रसाद पुरुष हॉकी टीम में अपनी भूमिका निभाएंगे. वहीं पैरा-ओलंपिक में प्रदेश के 3 खिलाड़ी प्राची यादव, पूजा ओझा और कपिल परमार हिस्सा लेंगे. प्राची यादव और पूजा ओज्ञा, कयाकिंग- केनोइंग में प्रतिभागी बनेंगी, जबकि कपिल परमार ब्लाइंड जूडो में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे.

PM मोदी से भी हो चुकी है मुलाकात

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओलंपिक में शामिल होने वाले देशभर के खिलाड़ियों से मुलाकात की थी. इस दौरान कुछ खिलाड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी जुड़े थे. इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से जमकर चर्चा की थी और जीत के लिए शुभकामनाएं दी थी. बता दें कि ओलंपिक में शामिल होने के लिए भारतीय खिलाड़ियों का दल जल्द ही पेरिस के लिए रवाना होगा. भारतीय दल का प्रतिनिधित्व नीरज चोपड़ा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - MP की 16 डिफॉल्टर यूनिवर्सिटीज में अब रह गए 6 नाम, MCU समेत प्राइवेट विवि हुए बाहर, देखिए UGC की लिस्ट

यह भी पढ़ें - Patanjali: आप भी पतंजलि दूध बिस्किट्स करते हैं पसंद तो हो जाएं सावधान, यहां बेची जा रही है डुप्लीकेट ब्रांड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
Paris Olympics में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की CM मोहन यादव से भेंट, जीत के लिए किया हौसला बुलंद
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close