विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: "हमें अति आत्मविश्वास ले डूूबा...," बोले नरोत्तम मिश्रा... राहुल और केजरीवाल को बताया 'अफजल गैंग' समर्थक

Loksabha Election 2024: राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल अफजल गैंग से मिलने के लिए जाते थे लेकिन हम आज भी कहते हैं कि जिस घर में अफजल पैदा होगा उस घर में घुस के मारेंगे, यही हमारे और उनके बीच की लड़ाई है.

Read Time: 3 mins
MP News:
Jyotiraditya Scindia: सिंधिया ने किया नरोत्तम मिश्रा की बात का समर्थन

Madhya Pradesh News: लोकसभा के चुनावों (Lok Sabha Election) में ज्यादा समय नहीं बचा है. राजनीतिक पार्टियों के नेता अपनी पार्टियों की जीत के लिए अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने विधानसभा चुनाव (VidhanSabha Election) में मिली हार पर अपना दर्द बयां किया है. उनके साथ ज्योतिरादित्या सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी इस समय मौजूद थे.

 नरोत्तम मिश्रा ने कहा आत्मविश्वास के कारण हारे चुनाव

पूर्व मंत्री नरोत्तम दास ने कहा कि अति आत्मविश्वास के कारण वो चुनाव हारे हैं. नरोत्तम मिश्ना ने कहा कि अति आत्मविश्वास के कारण ही मराठा सेना पानीपत के युद्ध में अहमद शाह अब्दाली से हार गई थी. इसके बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डॉ मिश्रा की बात का समर्थन किया और कार्यकर्ताओं को इसके लिए आगाह भी किया.

ओवर कॉन्फिडेंस में हार हो ही जाती है

ग्वालियर पहुंचे डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ओवर कॉन्फिडेंस में हार हो ही जाती है. उन्होंने भरे मंच से केंद्रीय मंत्री सिंधिया के सामने यह बात कही. आपको बता दें कि सिंधिया के पूर्वजों ने ही पानीपत का युद्ध लड़ा था. इसके अलावा खुद सिंधिया पिछले लोकसभा चुनाव में हार का सामना कर चुके हैं. वहीं विधानसभा चुनाव में भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी हार मिली थी.

ये भी पढ़ें MP News: अरे ऐसा भी होता है क्या ! जेल में चल रहा था मिलाई के नाम पर रिश्वत लेने का खेल... Video Viral होने के बाद मचा हड़कंप

कांग्रेस पार्टी को बताया अफजल गैंग का हिमायती

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस (Congress) के ऊपर बड़ा हमला किया है. बीजेपी के चुनाव कार्यालय के दौरान सभा को संबोधित करते हुए डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसियों और हमारे बीच वैचारिक लड़ाई है, क्योंकि वह अफजल गैंग के हिमायती सदस्य हैं. जेएनयू में भारत माता के विरोध और अफजल के समर्थन में नारे लग रहे थे.

यही राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल अफजल गैंग से मिलने के लिए जाते थे लेकिन हम आज भी कहते हैं कि जिस घर में अफजल पैदा होगा उस घर में घुस के मारेंगे, यही हमारे और उनके बीच की लड़ाई है. कांग्रेस और मनमोहन सिंह की सरकार में पाकिस्तान के सैनिक भारत के सैनिकों के सिर काट कर ले जाते थे और आज वही पाकिस्तान भीख मांगने को मजबूर है. भाजपा की 10 साल की सरकार में यही परिवर्तन हुआ है।

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: मांग रहा था ठेकेदार से डेढ़ लाख की रिश्वत, ACB की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विदिशा केमिकल फैक्ट्री अग्निकांड: एक्शन में कलेक्टर, 20 फैक्ट्रियों के जांच आदेश जारी, ये रही लिस्ट
MP News: "हमें अति आत्मविश्वास ले डूूबा...," बोले नरोत्तम मिश्रा... राहुल और केजरीवाल को बताया 'अफजल गैंग' समर्थक
MPSC Result 2021 Brother and sister from Ujjain became deputy collectors together
Next Article
MPPSC Result: उज्जैन के सगे भाई-बहन ने किया कमाल...एक साथ बने डिप्टी कलेक्टर
Close
;