विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: अरे ऐसा भी होता है क्या ! जेल में चल रहा था मिलाई के नाम पर रिश्वत लेने का खेल... Video Viral होने के बाद मचा हड़कंप

Corruption: जेल - प्रशासन लाख दावे करे लेकिन वायरल वीडियो ने उसके सारे दावों की पोल खोल दी है. यह वीडियो एक युवक ने लाइव बनाया है. 1.57 मिनट के इस वीडियो में एक युवक कैमरे पर लाइव आकर बता रहा है कि वह सेंट्रल जेल ग्वालियर में है और इसके बाद वह मिलाई के नाम पर रिश्वत वसूली की बात कहता है.

Read Time: 3 mins
MP News: अरे ऐसा भी होता है क्या ! जेल में चल रहा था मिलाई के नाम पर रिश्वत लेने का खेल... Video Viral होने के बाद मचा हड़कंप
Corruption: वीडियो वायरल होते ही जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से भ्रष्टाचार की एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप यही कहेंगे कि 'अरे ऐसा भी होता है क्या.' ग्वालियर ( Gwalior) की केंद्रीय जेल (Central Jail) में कैदियों से उनके परिजनों की मिलाई (मुलाकात) के नाम पर स्टाफ द्वारा पैसे लिए जाने का मामला सामने आया है. इसका खुलासा करता हुआ एक वीडियो वायरल हो गया है. जिससे पूरे जेल - प्रशासन में हडकंप मच गया है.

इस वायरल वीडियो ने प्रशासन की पोल खोल दी है. पता नहीं ये गंदा खेल कब से चल रहा होगा. Video Viral होने के बाद जेल प्रहरी को निलंबित कर दिया है साथ ही जांच के आदेश भी दिए गए हैं.

मुलाकात के नाम पर पैसे ऐंठने का काला खेल

जेल में मुलाकात और सामान पहुंचाने के नाम पर वसूली के आरोप तो पहले भी लगते रहे हैं. दबी जुबान से लोग इसके बारे में काफी कुछ कहते हैं, अब तक तो सबकुछ दबा हुआ ही था लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद सभी को खुलकर कहने का मौका भी मिल गया है.

जेल-प्रशासन के दावों की खुली पोल

जेल - प्रशासन लाख दावे करे लेकिन इस वायरल वीडियो ने उसके सारे दावों की पोल खोल दी है. यह वीडियो एक युवक ने लाइव बनाया है. 1.57 मिनट के इस वीडियो में एक युवक कैमरे पर लाइव आकर बता रहा है कि वह सेंट्रल जेल ग्वालियर में है और इसके बाद वह मिलाई के नाम पर रिश्वत वसूली की बात कहता है. चेक शर्ट पहने युवा वीडियो में बता रहा है कि जेल में रिश्वत लेकर बंदियों से मिलाई कराई जाती है. युवक ने फिर अपने एक साथी का रिश्वत देकर मिलाई के लिए जाते हुए वीडियो भी शूट किया और फिर इसे वायरल कर हंगामा मचा दिया.

ये भी पढ़ें CSK VS SRH Today Match: सीएसके और सनरायजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रीडिक्शन

प्रशासन में गया हड़कंप

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही ग्वालियर से लेकर भोपाल तक जेल विभाग में हड़कम्प मच गया. केंद्रीय जेल ग्वालियर के जेलर ए एस नरवरिया ने बताया कि हालांकि इस मामले की उनके यहां अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है लेकिन वीडियो में दिख रहे जेल प्रहरी की पहचान सतेंद्र हरषाना के रूप में हुई है. उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.साथ ही पूरे मामले की जांच भी कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: मांग रहा था ठेकेदार से डेढ़ लाख की रिश्वत, ACB की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

 ( इस वीडियो की NDTV पुष्टि नहीं करता )

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब SDM बनीं टीचर ! स्कूल पहुंचकर इस अंदाज़ में ली बच्चों की क्लास
MP News: अरे ऐसा भी होता है क्या ! जेल में चल रहा था मिलाई के नाम पर रिश्वत लेने का खेल... Video Viral होने के बाद मचा हड़कंप
Royal tiger caught in Raisen after 30 days of rescue
Next Article
30 दिन,140 लोगों की टीम और 25 लाख रु. के खर्चे के बाद ऐसे पकड़ में आया रॉयल टाइगर,रिजर्व से पहुंचे हाथी..
Close
;