विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मध्य प्रदेश पहुंची सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की आग, जन आंदोलन की चेतावनी

Gwalior News: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र सिंह परमार ने कहा, 'क्षत्रिय शिरोमणि जिन्होंने देश, समाज और सभी वर्गों के हित के लिए सदैव काम किया है, ऐसे हमारे वीर योद्धा सुखदेव दादा को कायराना हमले में मार दिया गया है.

Read Time: 3 min
MP News: मध्य प्रदेश पहुंची सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की आग, जन आंदोलन की चेतावनी
राजस्थान के बाद अब मध्य प्रदेश में दिख रहा आक्रोश

Madhya Pradesh News: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या से पूरे राजस्थान (Rajasthan) में बवाल मचा हुआ है. राजस्थान के बाद अब इसकी आग मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) तक भी पहुंच गई है. ग्वालियर (Gwalior) में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में गुरुवार को करणी सेना और क्षत्रिय समाज के लोगों ने फूलबाग चौराहे पर धरना दिया और श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया.

हत्या के बाद क्षत्रिय समाज में आक्रोश

इस मौके पर यहां आए लोगों ने कहा कि हमारे समाज की बुलंद आवाज गोगामेड़ी जी की जिस नृशंसता से घर में घुसकर हत्या की गई है, उससे देशभर के क्षत्रिय समाज में गहरा आक्रोश है. उनको न्याय दिलाने और अपनी आवाज बुलंद करने के लिए देशभर का क्षत्रिय समाज एकजुट है.

'समाज और सभी वर्गों के लिए किया काम'

इस दौरान करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र सिंह परमार ने कहा, 'क्षत्रिय शिरोमणि जिन्होंने देश, समाज और सभी वर्गों के हित के लिए सदैव काम किया है, ऐसे हमारे वीर योद्धा सुखदेव दादा को कायराने हमले में मार दिया गया. अगर उनमें दम होता तो वे सामने से मारते. ऐसे महानायक को श्रद्धांजलि देने के लिए जो लोग जयपुर नहीं पहुंच पाए, उनके लिए हमने ग्वालियर में फूलबाग पर शांतिपूर्ण तरीके से श्रद्धांजलि सभा का यह आयोजन किया है.'

ये भी पढ़ें Indore 3 Assembly Seat Result: मोदी मैजिक में चमकी गोलू शुक्ला की किस्मत, पहले ही चुनाव में बन गए माननीय

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की निर्मम हत्या की घटना पर रोष जताते हुए बुधवार को क्षत्रिय समाज के लोग एकजुट होकर एसपी ऑफिस पहुंचे थे. उन्होंने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देकर हत्यारों को तत्काल पकड़ने की मांग करते हुए चेतावनी भी दी कि अगर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो व्यापक जन आंदोलन छेड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें Chhindwara: BJP और कांग्रेस समर्थक में लगी थी चुनावी शर्त, जीत में मिले एक लाख रुपए से करेंगे ये बड़ा काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close