विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में बनी कांग्रेस की सरकार तो इस शहर में फ्री मिलेगी चाय! दुकानदार ने खरीद लिया सारा सामान

इंदौर के अंकुर जैन को उम्मीद है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. यही वजह है कि उन्होंने 4 दिसंबर सुबह से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक उनकी दुकान पर आने वालों के लिए चाय और पानी की निशुल्क व्यवस्था की है.

Read Time: 3 min
MP में बनी कांग्रेस की सरकार तो इस शहर में फ्री मिलेगी चाय! दुकानदार ने खरीद लिया सारा सामान
कांग्रेस की सरकार बनने पर फ्री चाय पिलाएगा इंदौर का चायवाला

Indore MP Election News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) के लिए वोटिंग हो चुकी है और अब इंतजार है नतीजों का. 3 दिसंबर को मतगणना से पहले मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में एक चाय वाले ने अपनी चाय की दुकान के बाहर एक अनोखा बोर्ड लगा दिया है. इस पर लिखा है कि 'अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनती है तो 4 दिसंबर को सुबह से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक उसकी चाय की दुकान पर आने वालों को चाय और पानी फ्री में दिया जाएगा.' अब प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी इसका पता को 3 दिसंबर को ही चलेगा.

इंदौर के दवा बाजार में अंकुर जैन पिछले 25 साल से प्रदीप टी स्टाल नाम से अपनी चाय की दुकान चलाते हैं. उनका कहना है कि वह महंगाई से काफी परेशान हैं. कांग्रेस के शासन में कमर्शियल गैस की टंकी, जो हजार रुपए की आती थी, वह बढ़कर 2000 रुपए की हो गई है. वे महंगाई से खासे परेशान हैं. उन्होंने कहा कि 3 दिसंबर को गिनती हो जाएगी और रात तक यह स्थिति साफ हो जाएगी कि मध्य प्रदेश में किसकी सरकार बन रही है.

यह भी पढ़ें : Indore Crime News: मूसल से की अपने बुजुर्ग पिता और बड़ी बहन की नृशंस हत्या, आरोपी गोवा से ऐसे हुआ गिरफ्तार

कांग्रेस की सरकार बनी तो चाय फ्री

उन्हें उम्मीद है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. यही वजह है कि उन्होंने 4 दिसंबर सुबह से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक उनकी दुकान पर आने वालों के लिए चाय और पानी की निशुल्क व्यवस्था की है. कांग्रेस की सरकार बनने की खुशी में वह निशुल्क चाय पिलाएंगे. अंकुर ने कहा कि उन्होंने चाय की पत्ती खरीद ली है, चीनी घर पर उपलब्ध है और दूध का ऑर्डर भी दे दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Beleshwar Temple Accident: हाईकोर्ट ने 36 लोगों की मौत पर सरकार और मंदिर प्रबंधन से मांगा जवाब

वोटिंग वाले दिन फ्री था पोहा और जलेबी

गौरतलब है कि इंदौर खाने-पीने वालों के शहर के रूप में पहचाना जाता है. यही वजह है कि जिस दिन मतदान हुआ था उस दिन 56 दुकान संगठनों ने लोगों के लिए पोहा और जलेबी फ्री कर दी थी. यहां पर पहुंचने वाले मतदाताओं को अपनी उंगली की स्याही दिखानी होती थी और उन्हें पोहा जलेबी फ्री में मिल जाता था. अब वादा किया गया है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर लोगों को चाय फ्री में मिलेगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close