विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Prades News: कुएं में नहाने के लिए छलांग लगाना पड़ा भारी, तीन युवकों की गई जान

Madhya Pradesh Latest News: बताया जा रहा है कि तीनों किशोर अपने - अपने घरों से सुबह 9 बजे निकले थे. दोपहर होने के बाद जब तीनों घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाशी में परिजन इधर-उधर भटकने लगे. इसी दौरान पूरनलाल पटेल नामक व्यक्ति ने परिजनों को सूचना दी कि एक कुएं के बाहर साइकिल खड़ी है.

Read Time: 3 min
Madhya Prades News: कुएं में नहाने के लिए छलांग लगाना पड़ा भारी, तीन युवकों की गई जान
MP Latest News: कुएं में डूबने से तीन युवकों की हुई मौत

Madhay Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) से एक दर्दनाक खबर (Sad News) सामने आ रही है. यहां कुएं में डूबकर तीन युवकों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये तीनों युवक नहाने के लिए कुएं में कूदे थे लेकिन इनकी डूबने से जान चली गई. घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. ये पूरा मामला उचेहरा थाना क्षेत्र के रामपुरवा गांव का है.

जानकारी के अनुसार रामपुरवा गांव के रहने वाले सुभाष पटेल, राज पटेल और सुमित पटेल जिनकी उम्र 10 से लेकर 16 साल की थी. अपने घर से तीनों लगभग आधा किलोमीटर दूरी स्थित राजकुमार तिवारी के कुएं में नहाने के लिए गए थे. जहां तीनों ने कुएं में छलांग लगाई और उसके बाद तीनों के शव ही बाहर आ पाए. इस घटना के बाद से रामपुरवा गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही उचेहरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है.

तलाश में भटक रहे थे परिजन

बताया जाता है कि तीनों किशोर अपने अपने घरों से सुबह 9 बजे निकले थे. दोपहर होने के बाद जब तीनों घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाशी में परिजन इधर-उधर भटक रहे थे. इसी दौरान पूरनलाल पटेल नामक व्यक्ति ने परिजनों को सूचना दी कि एक कुएं के बाहर साइकिल खड़ी है. इसी सूचना के आधार पर परिजन मौके पर पहुंचे जहां तीनों कुएं में मृत अवस्था में मिले.

ये भी पढ़ें MP News: चाचा ने चलाने नहीं दी बाइक तो कर ली चोरी, फिर कर दिया फिरौती के लिए फोन...

कुएं के पास मिले कपड़े और साइकिल

थाना प्रभारी सतीश मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल के पास ही दो साइकिल और तीनों बच्चों के कपड़े बरामद हुए हैं, ऐसे में उनके साथ कोई अनहोनी घटना हुई है इस बात की संभावना कम है. फिलहाल पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के पश्चात मर्ग कायम किया गया है साथ ही विवेचना की जा रही है.

ये भी पढ़ें Lok Sabha 2024: BJP - छत्तीसगढ़ में राजनीति की धुरी है दुर्ग, BJP-कांग्रेस के 22 में से 6 प्रत्याशी यहीं से

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close