विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: चाचा ने चलाने नहीं दी बाइक तो कर ली चोरी, फिर कर दिया फिरौती के लिए फोन...

Madhya Pradesh News: बाइक चोरी होने के कुछ महीने बाद फोन आया जिस पर एक व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि अगर वो 20 हजार रुपए देगा तो उसे उसकी बाइक मिल जाएगी. इसके बाद उसके पास कई बार इसी प्रकार से फोन अलग-अलग नंबर से आए. जिनके आधार पर पुलिस आरोपी के पास पहुंच गई.

Read Time: 3 min
MP News: चाचा ने चलाने नहीं दी बाइक तो कर ली चोरी, फिर कर दिया फिरौती के लिए फोन...
Crime News: चोर ने चोरी की गई बाइक अपने दोस्त के घर छुपा दी

Madhya Pradesh News: फिरौती मांगने वाले फोन आमतौर पर अपहरण के मामले में सुने होंगे, लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर जिले (Maihar District) से चोरी के साथ-साथ फिरौती मांगने का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक चोर ने चोरी का वाहन वापस करने के बदले 20 हजार रुपए की फिरौती की मांग की. ये अपने ही तरह का अजीब मामला है. जहां पर चोर ने दो महीने पहले बाइक चोरी की. इसने चोरी की बाइक अपने दोस्ते के यहां ले जाकर छिपा दी. फिर सूरत जाकर अपने दोस्तों के नंबर से फोन करके वाहन मालिक से 20 हजार रुपए की फिरौती की मांग करने लगा.

पुलिस ने फोन के आधार पर किया चोर को गिरफ्तार

उसकी इस हरकत के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई और अब उसे गिरफ्तार कर हवालात पहुंचा दिया गया है. मामला रामनगर थाना क्षेत्र वार्ड क्रमांक छह निवासी सलीम खान की बाइक चोरी का है. जिनकी बाइक दो महीने पहले चोरी हुई थी. 7 अक्टूबर 2023 को उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दिसंबर महीने में अचानक उनके मोबाइल पर एक व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि अगर वो 20 हजार रुपए देगा तो उसे उसकी बाइक मिल जाएगी. इसके बाद उसके पास कई बार इसी प्रकार से फोन अलग-अलग नंबर से आए. जिनके आधार पर पुलिस आरोपी के पास पहुंच गई.

ये भी पढ़ें Lok Sabha 2024: BJP - छत्तीसगढ़ में राजनीति की धुरी है दुर्ग, BJP-कांग्रेस के 22 में से 6 प्रत्याशी यहीं से

पुलिस पूछताछ में बताई अजीब वजह

बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराने वाले सलीम खान की बाइक किसी दूसरे ने नहीं बल्कि उनके ही भतीजे ने चोरी कर ली थी. उसने पुलिस पूछताछ में चोरी की अजब-गजब वजह बताई. चाचा की बाइक चोरी करने वाले भतीजे ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा मोहल्ले में सब लोगों को बाइक चलाने के लिए दे दिया करते थे, लेकिन जब वह मांगता तो उसे मना कर देते थे. इसी कारण उसने बाइक ही चोरी कर ली. चोरी करने के बाद यह बाइक अपने दोस्त के घर ले जाकर खड़ी कर दी. आरोपी युवक का दोस्त रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के कल्ला गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें ये कैसी लापरवाही! एंबुलेंस में नहीं थी ऑक्सीजन की व्यवस्था, प्राथमिक उपचार के अभाव में गई महिला की जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close