विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सागर में शादी समारोह से लौट रहे तीनों लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत

Sagar News: शादी समारोह में शामिल होकर तीनों लोग बाइक से वापस सागर लौट रहे थे, इसी दौरान राहतगढ़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 3 min
MP News: सागर में शादी समारोह से लौट रहे तीनों लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत
तीन लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. ये तीनों लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक पर सवार होकर राहतगढ़ गए हुए थे. राहतगढ़ से लौटने के दौरान बाइक सवारों को राहतगढ़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी ,जिसमें तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

मौके पर हुई तीनों लोगों की हुई मौत

जानकारी के अनुसार सागर -भोपाल रोड पर राहतगढ़ के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. तीनो लोग बाइक पर सवार होकर सागर से राहतगढ़ शादी समारोह में शामिल होने गए थे, शादी समारोह में शामिल होकर तीनों लोग बाइक से वापस सागर लौट रहे थे, इसी दौरान राहतगढ़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तीनों लोग सागर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें 2 साल में ₹52 करोड़ खर्च, 52 पंचायतों में नहीं पहुंचा पानी, जल जीवन मिशन के पाइप में बंधे हैं जानवर

फिलहाल पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं. तीनों मरने वाले लोग सागर के बताए जा रहे हैं. टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन फरार हो गया. जानकारी मिलते ही डायल 100 और पुलिस मौके पर पहुंची और रात में तीनों शवो को मर्चुरी में रखवा दिया गया और सुबह शवों का पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों को सौंप दिए, फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया है, और अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें मटर किसानों को फर्जी पर्ची थमाने के बाद अधिकारी को नोटिस, मुआवजे से बच रही है सरकार!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close