विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: कांग्रेस सांसद धीरज साहू से कैश बरामदगी पर मध्य प्रदेश में बीजेपी हुई हमलावर, पूरे प्रदेश में हंगामा

MP News: झारखंड के कांग्रेसी सांसद धीरज साहू के पास 200 करोड़ से ज्यादा कैश मिलने के बाद पूरे देश में इसकों लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. मध्य प्रदेश बीजेपी ने भी इस मामले में कई शहरों में प्रदर्शन किए.

Read Time: 3 min
MP News: कांग्रेस सांसद धीरज साहू से कैश बरामदगी पर मध्य प्रदेश में बीजेपी हुई हमलावर, पूरे प्रदेश में हंगामा
कांग्रेसी सांसद के विरोध में हुए प्रदर्शन

Madhya Pradesh News: झारखंड (Jharkhand) के कांग्रेसी सांसद धीरज साहू (Dheeraj Sahu) के घर से बरामद करोड़ों रुपए को लेकर मध्य प्रदेश बीजेपी (Madhya Pradesh BJP) भी हमलावार हो गई है. पूरे मध्य प्रदेश में इसकों लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में भी इसको लेकर प्रदर्शन हुए. सड़को पर बीजेपी नेता, कार्यकताओं ने मालवीय चौक पर कांग्रेस पुतला दहन किया और बीजेपी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार को संरक्षण देने का आरोप लगाए. भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ़ प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन किए.

"लंबे समय तक देश की अर्थव्यवस्था को चौपट किया कांग्रेस ने"

भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने पुतला दहन के अवसर पर मालवीय चौक में कहा की लंबे समय तक देश की अर्थव्यवस्था को चौपट करने का सबसे बड़ा कारण कांग्रेस की सरकारें रही है. कांग्रेस के एक सांसद के पास 210 करोड़ से अधिक कैश मिलने से यह बात सिद्ध भी होती है, इसीलिए राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आज भारतीय जनता पार्टी जबलपुर महानगर द्वारा कांग्रेस के भ्रष्टाचार का पुतला दहन किया गया.

सामने आकर बताना चाहिए कि इतना पैसा कहां से आया? 

बीजेपी के नेताओं ने कहा झारखंड के एक सांसद धीरज साहू के पास इतना पैसे मिलने से देश समझ गया है कि यह भ्रष्टाचार से कमाया गया पैसा है और कांग्रेस के सांसद के ऊपर उनकी पार्टी के नेताओ का ही हाथ रहा है. यदि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का इसमें हाथ नहीं है तो उन्हें सामने आकर बताना चाहिए कि इतना पैसा कहां से आया.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें MP News: मनचले युवक पर दिखा लड़की का रौद्र रूप, पहले थप्पड़..फिर लात अंत में की चप्पल से धुलाई, वीडियो वायरल

सांसद सुमित्रा बाल्मिकी ने भ्रषटाचार को लेकर कांग्रेस को घेरा

राज्यसभा सांसद श्रीमती सुमित्रा बाल्मीकि ने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के पर्याय है. हमें याद है 2014 के पहले जब लगातार कांग्रेस की सरकार केंद्र में होती थी. तब रोज भ्रष्टाचार की खबरों से समाचार पत्र और चैनल भरे रहते थे लेकिन जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी तब से लेकर आज तक किसी भी नेता पर कोई आरोप भ्रष्टाचार के लिए नही लगा है. पर कांग्रेस के नेताओ के नाम आज भी भ्रष्टाचार के मामले में सामने आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें MP News: बीजेपी को वोट देने पर भाभी की पिटाई करने वाला देवर गिरफ्तार, सीएम शिवराज से मिलकर महिला ने कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close