विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बीजेपी को वोट देने पर भाभी की पिटाई करने वाला देवर गिरफ्तार, सीएम शिवराज से मिलकर महिला ने कही ये बात

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जब ये जानकारी मिली कि भाजपा को वोट देने पर लाड़ली बहना के साथ मारपीट की गई है. तो उन्होंने पीड़ित महिला को सीएम हाउस बुलाकर उससे बातचीत की.

Read Time: 3 min
MP News: बीजेपी को वोट देने पर भाभी की पिटाई करने वाला देवर गिरफ्तार, सीएम शिवराज से मिलकर महिला ने कही ये बात
पीड़ित महिला को सीएम हाउस बुलाया गया

Madhya Pradesh News: बीजेपी को वोट करने के बाद जिस महिला को उसके देवर ने पीटा था. उस मामले पर खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने संज्ञान लिया है. यही नहीं पीड़ित महिला को शिवराज सिंह ने सीएम हाउस बुलाया और उससे पूरा मामला जानने की कोशिश की. वहीं, सीएम ने महिला को पूरा आश्वासन दिया कि, उसे बिल्कुल डरने की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही सीएम ने अधिकारियों को मामले में उचित कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया. मामले में आरोपी देवर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर जिले (Sehore District) से एक खबर आई थी. जिसमें एक मुस्लिम महिला के देवर ने इसलिए पिटाई की थी कि, महिला ने बीजेपी को वोट दिया था. वोट की बात पता चलने पर उसका देवर उससे नाराज हो गया था. पहले उसने अपनी भाभी के साथ गाली गलौज की, और बाद में इस महिला के साथ मारपीट कर दी.

ये भी पढ़ें MP Election 2023 : सीधी को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की आस, 2003 से अब तक नहीं बना कोई मंत्री

सीएम शिवराज ने पीड़ित महिला को बुलाया सीएम हाउस

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जब ये जानकारी मिली कि भाजपा को वोट देने पर लाड़ली बहना के साथ मारपीट की गई है. उसे परिवार के सदस्यों द्वारा भाजपा को वोट देने पर प्रताड़ित किया गया है, तो सीएम शिवराज ने समीना बी को मुख्यमंत्री निवास बुलाकर उससे बात की और उसका हाल जाना. साथ ही उसे सुरक्षा और सम्मान देने के लिए आश्वस्त किया.

ुिु

आरोपी देवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी को किया गिरफ्तार

मारपीट का शिकार हुई समीना बी ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपने साथ हुई मारपीट की पूरी जानकार दी. समीना बी ने बताया कि भैया आपने मेरे और मेरे बच्चो की चिंता की है, इसलिए मैं आगे भी भाजपा को वोट दूंगी. इस घटना के मुख्य आरोपी महिला के देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें Viksit Bharat Sankalp Yatra : पीएम ने कहा- परिणाम बता रहे है कि मोदी की गारंटी में ही दम है, हर गरीब मेरे लिए VIP

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close