विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मनचले युवक पर दिखा लड़की का रौद्र रूप, पहले थप्पड़..फिर लात अंत में की चप्पल से धुलाई, वीडियो वायरल

MP News: मनचले युवक को लड़की ने सिखाया कड़ा सबक. कैंपस के सामने लगाई बुरी तरह पिटाई. इस घटना का वीडियो हुआ वायरल.

Read Time: 3 min
MP News: मनचले युवक पर दिखा लड़की का रौद्र रूप, पहले थप्पड़..फिर लात अंत में की चप्पल से धुलाई, वीडियो वायरल
मनचले युवक की हुई पिटाई

Madhya Pradesh News: एक मनचले लड़के को लड़की को परेशान करना बहुत भारी पड़ गया. इसकी हरकत से परेशान हुई इस लड़की ने मनचले युवक को जमकर पीट दिया. ये घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर जिले (Maihar District) के अमरपाटन कॉलेज कैंपस की है. जहां एक लड़की ने एक लड़के की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि ये लड़का, इस लड़की को परेशान करता था, जिसके बाद इस लड़की ने इस लड़के की पिटाई कर दी. इसकी पिटाई का वीडियों भी वायरल हो गया. इस वीडियो में लड़की ने इस मनचले लड़के को पहले हाथों से मारा, फिर उसके ऊपर लातों से वार किया और अंत में इस मनचले की चप्पल से धुलाई कर दी.

लड़की ने की थी समझाने की कोशिश

लड़की ने इस मनचले की ऐसी धुआंधार धुनाई कर दी कि हर कोई बस देखता ही रह गया. बहन- बेटियों पर बुरी नजर रखने वालो को ये वीडियो देखकर सावधान हो जाना चाहिए. दरअसल हुआ यह कि शासकीय कॉलेज में पढ़ाई करने वाली छात्रा का मोबाइल फोन नंबर कहीं से इस मनचले मिजाज युवक को मिल गया था, जिसके बाद उसने फोन पर मैसेज भेजने शुरू कर दिए. जिसके बाद इस लड़की ने उसे समझाने की कोशिश की. लेकिन उसने समझने के बजाय अभद्र कमेंट कर दिया.

ये भी पढ़ें MP News: बीजेपी को वोट देने पर भाभी की पिटाई करने वाला देवर गिरफ्तार, सीएम शिवराज से मिलकर महिला ने कही ये बात

आशिक मिजाज युवक को सिखाया कड़ा सबक

जिसके बाद लड़की ने उसे सबक सिखाने की ठान ली. फिर क्या था उसने इस आशिक मिजाज लड़के को फोन करके बुलाया और जैसे ही लड़की के बुलावे पर ये लड़का पहुंचा. इसके बाद गुस्साई लड़की ने शेरनी की तर्ज पर इस युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. अभी इस लड़के के बारे में पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ेंखबर का असर: जबलपुर में मटर की कीमत पर किसानों के हंगामे के बाद, मंडी सचिव को भेजा गया कारण बताओ नोटिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close