विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh Politics: मोहन कैबिनेट के पहले फैसले पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने बताया ढोंग

MP Politics: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव कैबिनेट के फैसले पर मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है. कांग्रेस ने उनके इस फैसले पर तंज कसते हुए इसे ढोंग कहा है.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh Politics: मोहन कैबिनेट के पहले फैसले पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने बताया ढोंग

MP Politics: मध्यप्रदेश में सीएम पद की शपथ लेते ही पहली बैठक में डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कई फैसले लिए हैं.  इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है. इन फैसलों को कांग्रेस ने महज ढोंग बताया है. मोहन सरकार के पहले फैसले के बाद भोपाल (Bhopal) मध्य विधानसभा से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने एक बयान जारी किया है. इसमें उन्होंने CM को ढोंगी कहा है. 

जानिए आरिफ ने क्या कहा 

आरिफ ने कहा कि अगर सीएम का निर्णय महंगाई पर होता, किसानों पर और बेरोजगारी पर होता, तो हम स्वागत करते. लेकिन यह केवल ढोंग है और कुछ नहीं. उन्होंने कहा कि यही एक बात समझ में आ रही है कि दुर्भावना चलेगी. यह कुछ नया नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी नियत केवल गुमराह करने की है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश का पालन करने को कहा है. उसमें कहीं भी प्रतिबंध का नहीं कहा गया है. सिर्फ यंत्रों के सीमित ध्वनि को लेकर कहा गया है. मध्य प्रदेश में केवल भ्रम फैलाने का काम मुख्यमंत्री ने किया है. आरिफ ने कहा कि मांस खुले में बिकने की बजाए ढक कर बिकना चाहिए , यह पहले भी था. मुख्यमंत्री सिर्फ ढोंग कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें MP News: सत्ता संभालते ही एक्शन में आई मोहन सरकार, तेज आवाज में डीजे बजाने वालों पर कसा शिकंजा

खुले में मांस-मछली बेचने पर लगाया था प्रतिबंध

दरअसल, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को शपथ लेने के बाद कैबिनेट की पहली बैठक की थी. इस बैठक में उन्होंने कई बड़े फैसले लिए. इस दौरान खुले में मांस, मछली या अंडे की दुकान चलाने को लेकर भारत सरकार के निर्देशों का मध्य प्रदेश में भी सख्ती से पालन करने की बात कही थी, ताकि लोगों के स्वास्थ्य के साथ किसी तरह का खिलवाड़ न हो. उमा भारती ने सीएम के इस फैसले को सराहा था. 

ये भी पढ़ें MP Former Chief Minister: मोहन यादव के शपथ लेते ही पूर्व सीएम शिवराज ने बदली प्रोफ़ाइल, अब लिखा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close