विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Former Chief Minister: मोहन यादव के शपथ लेते ही पूर्व सीएम शिवराज ने बदली प्रोफ़ाइल, अब लिखा...

MP News: मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में भले ही भाजपा की सरकार बनी है, लेकिन सीएम का चेहरा बदल गया है. मध्यप्रदेश में नए सीएम ने शपथ लेते ही पद संभाल लिया है. इसके साथ ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर अपना बायो बदल लिया है.

Read Time: 2 min
MP Former Chief Minister: मोहन यादव के शपथ लेते ही पूर्व सीएम शिवराज ने बदली प्रोफ़ाइल, अब लिखा...

MP News: मध्यप्रदेश में मोहन यादव ( Mohan Yadav) के सीएम पद की शपथ लेते ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह ( Shivraj singh Chauhan) चौहान ने  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना बायो बदल लिया है.  सीएम ने 'X' पर लिखा - भाई  और मामा, Former Chief Minister Of Madhya Pradesh. .. 

लोकप्रिय रहे हैं शिवराज 

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं. उनके सरल, मिलनसार व्यवहार को प्रदेश की जनता काफी पसंद करती है. यही वजह है युवाओं के बीच मामा और महिलाओं के बीच भाई के तौर पर पहचाने जाते रहे हैं. यही वजह है कि मुख्यमंत्री का पद छोड़ते ही उन्होंने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर भाई और मामा लिखा है.

ये भी पढ़ें: MP में लाउडस्पीकर पर बैन, खुले में मांस बेचने पर सख्ती... एक्शन में आए नए CM मोहन यादव

नए सीएम को दी बधाई 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव और दोनों डिप्टी सीएम को बधाई दी. उन्होंने लिखा है कि मुझे विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सशक्त, समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश के निर्माण का संकल्प साकार होगा. उन्होंने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नए CM विष्णुदेव साय को भी बधाई दी. 

जीत के बाद भी छोड़ना पड़ा पद

मध्यप्रदेश में इस बार BJP को बम्पर जीत मिली है. यहां की 230 सीटों में से 163 सीटों पर BJP का कब्जा है. इस जीत के बाद भी शिवराज सिंह को CM का पद छोड़ना पड़ा है. हालांकि, माना जा रहा है कि जल्द ही उन्हें नई जिम्मेदारी मिलेगी. 

ये भी पढ़ें: MP-CG Top-10 Event : रायपुर में 'विष्णु' कैबिनेट की पहली बैठक, भोपाल में 'गोपाल' लेंगे प्रोटेम स्पीकर की शपथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close