विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: IPL के समय खिलवा रहे थे सट्टा, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP Crime News: मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम व थाना अन्नपूर्णा ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी. इस मकान में तीन व्यक्तियों को देखा जो मोबाइल व लैपटॉप के माध्यम से क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित कर रहे थे.

Read Time: 2 min
MP News: IPL के समय खिलवा रहे थे सट्टा, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
IPL Match: पुलिस ने सट्टा खिलवाने वालों को किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh Police: इस समय देश में आईपीएल (IPL) का खुमार छाया हुआ है. क्रिकेट मैच (Cricket  Fan)के प्रशंसक तो इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं. सट्टा खिलवाने और खेलने वालों के लिए भी ये एक बड़ा मौका माना जाता है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) की क्राइम ब्रांच टीम (Crime Branch Team) को मुखबिर से सूचना मिली कि अन्नपूर्णा क्षेत्र के पार्श्वनाथ नगर इन्दौर में क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने सट्टा खिलवाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम व थाना अन्नपूर्णा ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी. इस मकान में तीन व्यक्तियों को देखा जो मोबाइल व लैपटॉप के माध्यम से क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित कर रहे थे. टीम ने सभी को पकड़ लिया और अपनी पूछताछ शुरू कर दी. पकड़े गए लोगो ने अपना नाम अनिल, पवन और शुभम बताया है.

ये भी पढ़ें जलियांवाला बाग नरसंहार: PM मोदी से लेकर CM मोहन ने कैसे दी शहीदों को श्रद्धांजलि, देखिए वीडियो

पुलिस ने आरोपियों के पास से नगदी की बरामद

आरोपियों ने पूछताछ में आईडी बनाकर सट्टा खिलवाने की बात को मान लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 मोबाईल,1 लेपटॉप, 1 कीबोर्ड, 1 माउस लैपटॉप चार्जर, wifi, नगदी और करोड़ो रुपए के लेनदेन का हिसाब किताब बरामद कर लिया है. पुलिस ने उचित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. सूत्र बताते हैं कि आईपीएल के दौरान सट्टा लगाने और खिलाने वालों की संख्या काफी बढ़ जाती है. 

ये भी पढ़ें Chhindwara Loksabha Seat: नकुलनाथ के सामने विवेक बंटी साहू... BJP लगा रही है पूरा दम, अमित शाह करेंगे रोड शो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close