विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

Gwalior : दिवाली से पहले लोगों को मिला तोहफ़ा, पुलिस ने 151 खोए फोन ढूंढकर लौटाए

Madhya Pradesh News: ग्वालियर पुलिस ने इन फोन को देश के अलग-अलग राज्यों से बरामद किए हैं. गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी राजेश सिंह चंदेल ने अपने हाथों से लोगों को उनके खोए हुए मोबाइल वापस लौटाए. एसपी राजेश सिंह चंदेल ने सभी लोगों को एक-एक करके उनके खोए हुए मोबाइलों को सौंपा. चंदेल ने बताया कि जिलेभर में पिछले दो साल में कई सारे लोगों के मोबाइल फोन गुम हुए थे.

Read Time: 3 min
Gwalior : दिवाली से पहले लोगों को मिला तोहफ़ा, पुलिस ने 151 खोए फोन ढूंढकर लौटाए
दिवाली से पहले लोगों को मिला तोहफ़ा, पुलिस ने 151 खोए फोन ढूंढकर लौटाए

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की ग्वालियर (Gwalior) पुलिस ने 151 से ज्यादा चोरी किए गए मोबाइल फोन को बरामद किया है. साइबर क्राइम सेल की मदद से ग्वालियर पुलिस ने इन्हें बरामद कर असली मालिकों को सौंपा है. ये सभी फोन जिले के अलग-अलग इलाकों से गुम या फिर चुरा लिए गए थे. दिवाली से कुछ रोज़ पहले ग्वालियर के लोगों के लिए यह एक तोहफे जैसा है. ग्वालियर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से इन मोबाइलों को ट्रैक किया है. पुलिस ने इन मोबाइलों को जब्त करते हुए उनके असली मालिकों को दे दिया है. मोबाईल पाकर लोगों के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ देखने को मिली. इस कवायद में कई लोग ऐसे भी थे जो अपने गुम चोरी किए गए फोन के वापिस मिलने की उम्मीद छोड़ चुके थे. 

बरामद किए गए मोबाइल फोन की कीमत 35 लाख 

ग्वालियर पुलिस ने इन फोन को देश के अलग-अलग राज्यों से बरामद किए हैं. गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी राजेश सिंह चंदेल ने अपने हाथों से लोगों को उनके खोए हुए मोबाइल वापस लौटाए. एसपी राजेश सिंह चंदेल ने सभी लोगों को एक-एक करके उनके खोए हुए मोबाइलों को सौंपा. चंदेल ने बताया कि जिलेभर में पिछले दो साल में कई सारे लोगों के मोबाइल फोन गुम हुए थे. बरामद किए गए कुल मोबाइलों की कीमत करीब 35 लाख 48000 रुपये बताई जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें : MP Election : इन 5 अंचलों से तय होती है मध्यप्रदेश की सत्ता, जानिए 2 क्षेत्रों की पूरी कहानी आंकड़ों की जुबानी...

मोबाइल मालिकों को सौंपे गए गुम हुए फोन 

चंदेल ने बताया कि बीते सितंबर और अक्टूबर महीने में गायब हुए 151 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. यह मोबाइल देश के अलग-अलग राज्यों से साइबर सेल की पुलिस तलाश करके लाई है. इन फोन में एप्पल जैसी महंगी कंपनियों के दूसरी कंपनियों के फोन शामिल हैं. SP ने मोबाइल ट्रेस करने वाली टीम को इनाम देने  का भी ऐलान किया हैं. इसे लेकर पुलिस ने साइबर क्राइम सेल की सराहना भी की है. बरामद हुए मोबाइल आवेदकों को वापस लौटाए तो उनके चेहरे पर ख़ुशी देखने को मिली. मोबाइल वापस पाकर तमाम लोगों ने ग्वालियर पुलिस को धन्यवाद दिया. 

ये भी पढ़ें- Winter Tips : ठंड के दिनों में हो सकती ये परेशानी, इन बातों का ध्यान रखते हुए खुद का करें बचाव


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close