विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी पिता को 20 साल की सजा

Jabalpur News: शिकायत में नाबालिग ने बताया कि 3 साल से पिता उसके साथ इस तरह से शोषण कर रहा है. उसने बताया कि पिता नकेश पटेल पहले उसकी मां और भाई को गांव भेज दिया करता था और फिर अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ घिनौना कृत्य करता था.

Read Time: 2 min
MP News: अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी पिता को 20 साल की सजा
दुष्कर्मी पिता को 20 साल की सजा

Madhya Pradesh News: जबलपुर (Jabalpur) की विशेष अदालत ने बुधवार को दुष्कर्म के आरोपी पिता को दोषी ठहराते हुए 20 साल की सजा और दो हजार रुपए के जुर्माने से दंडित किया. दोषी पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप था. सुनवाई के दौरान पीड़िता की गवाही अहम साबित हुई और अदालत ने आरोपी पिता को दोषी करार दिया और 20 साल की सजा सुना दी.

नाबालिग ने अपने पिता पर ही लगाया था आरोप 

यह घटना सितंबर 2022 की है, जब अपनी मां के साथ पहुंचकर नाबालिग ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. उसने शिकायत में बताया कि उसका पिता उसे धमकी देता था कि अगर किसी से कुछ बताया तो उसके साथ बहुत बुरा करेगा.

शिकायत में नाबालिग ने बताया कि 3 साल से पिता उसके साथ इस तरह से शोषण कर रहा है. उसने बताया कि पिता नकेश पटेल पहले उसकी मां और भाई को गांव भेज दिया करता था और फिर अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ घिनौना कृत्य करता था. 5 अगस्त को जब उससे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने अपनी मां को अपनी आपबीती बताई.

ये भी पढ़ें Gwalior News: पुराने रंग में दिखे प्रद्युम्न सिंह तोमर, देर रात अस्पताल पहुंचकर मरीजों से की बातचीत 

दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

इस मामले में पुलिस ने तत्काल आरोपी नकेश पटेल पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था. गवाही के दौरान पीड़िता अपने बयान पर कायम रही, जिसके बाद विशेष अदालत ने दोषी पिता को 20 साल की सजा सुनाई. साथ ही उस पर 2 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है.

ये भी पढ़ें भोपाल उत्तर विधानसभा : आरिफ के बेटे आतिफ ने संभाली कमान, बागी चाचा रहे पीछे, नहीं दिख पाया BJP का 'आलोक'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close