विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: जेल के अंदर लेकर जा रहे थे चरस, पुलिस की की तलाशी में हुआ भंडाफोड़

MP News: जेल के गेट पर आरक्षक ने जब इसराइल शेख की तलाशी ली तो उसकी मोजड़ी में पन्नी में लिपटी हुई 5 ग्राम चरस मिली. जिसके बाद जेल में हड़कंप मच गया. देर रात को नाहर दरवाजा पुलिस को जेल अधीक्षक ने लिखित आवेदन दिया. इसके बाद नाहर दरवाजा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया.

Read Time: 3 min
MP News: जेल के अंदर लेकर जा रहे थे चरस, पुलिस की की तलाशी में हुआ भंडाफोड़
देवास जेल में मादक पदार्थ ले जाने वाला किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिले (Dewas District) से ऐसी घटना सामने आईं जो जेल-प्रशासन पर सवाल खड़े कर रही है. देवास जिले की जेल में सजा काट रहे कैदियों को नशे के मादक पदार्थ आसानी से उपलब्ध हो रहे हैं. इसका एक ताजा उदाहारण गुरुवार को देखने को मिला जब जेल में एल्युमिनियम सेक्शन का काम कर रहे ठेकेदार का एक कर्मचारी मोजड़ी में चरस छुपाकर जेल में बंद कैदी को देने के लिए जा रहा था.  लेकिन इस दौरान पुलिस को शक हुआ और तलाशी के दौरान ये कर्मचारी पकड़ा गया.
 

इसके बाद जेल में हड़कंप मच गया. देर रात को नाहर दरवाजा पुलिस को जेल अधीक्षक ने लिखित आवेदन दिया. इसके बाद नाहर दरवाजा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया. दरअसल देवास जिला जेल में आरिफ हुसैन ठेकेदार द्वारा एल्युमिनियम सेक्शन का काम किया जा रहा है. बुधवार शाम को ठेकेदार का कर्मचारी इसराइल मोजड़ी के अंदर चरस लेकर जेल में कैदी फैजान को देने जा रहा था.

ये भी पढ़ें MP-CG Live News: डीपफेक का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान! सरकार कर रही है जुर्माना लगाने की तैयारी

जेल के गेट पर हुई तलाशी में मिली 5 ग्राम चरस

जेल के गेट पर आरक्षक ने जब इसराइल शेख की तलाशी ली तो उसकी मोजड़ी में पन्नी में लिपटी हुई 5 ग्राम चरस मिली . जिसके बाद जेल में हड़कंप मच गया. देर रात जेल अधीक्षक ने नाहर दरवाजा पुलिस को लिखित आवेदन देकर पूरे मामले से अवगत कराया. आवेदन मिलने पर नाहर दरवाजा पुलिस जेल पहुंची और जब्ती कर आरोपी इसराइल शेख को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब इससे पूछताछ की तो इसराइल ने बताया कि आरिफ हुसैन ठेकेदार ने उसे चरस फैजान नाम के बंदी को देने के लिए भेजा था. नाहर दरवाजा पुलिस ने इसराइल शेख के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें  Madhya Pradesh News: बैतूल की मंडी में बदहाली, किसान खुद कर रहे हैं मक्के की रखवाली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close