विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पन्ना में पुलिस पर एक फरियादी ने 50 हजार रुपए छीनने के लगाए आरोप, SP से की शिकायत

MP News: पन्ना जिले की बृजपुर पुलिस पर लगाया एक फरियादी ने 50 हजार रुपए छीनने का आरोप लगाया गया. जिले के एसपी से की लिखित में शिकायत.

Read Time: 2 min
MP News: पन्ना में पुलिस पर एक फरियादी ने 50 हजार रुपए छीनने के लगाए आरोप,  SP से की शिकायत
फाइल फोटो

Madhya Pradesh News: अगर आपके साथ कोई छीनछपटी या लूट होती है तो उसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास जाते हैं, लेकिन एक फरियादी की माने तो मध्य प्रदेश के पन्ना जिले (Panna District) की बृजपुर पुलिस तो खुद चोर-लुटेरे वाले काम कर रही है. दरअसल एक फरियादी के अनुसार बृजपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान फरियादी कपिल देव मिश्रा से पहले झीना झपटी और मारपीट की, इसके बाद उसकी जेब में पड़े 50 हज़ार रुपए भी छीन लिए.

फरियादी की है जिले के एसपी से लिखित में शिकायत

पीड़ित कपिल देव मिश्रा ने इसकी शिकायत पन्ना के एसपी से की है. पन्ना की एडिशनल एसपी आरती सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि, इस शिकायत की जांच की जा रही है और अगर यह शिकायत सही पाई गई तो आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी. कपिल देव मिश्रा नागौद के कारोबारी हैं, जो पन्ना से अपना काम खत्म करके बृजपुर रोड से नागौद की ओर जा रहे थे, तभी उनके साथ ये घटना घटी है. फरियादी की शिकायत के बाद अब जांच होगी और इसके बाद ही पता चल पाएगा कि आगे आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है.

पुलिस ने पहले एक डॉक्टर की, की थी बेरहमी से पिटाई

बताया जा रहा है कि यहां की पुलिस के लिए यह कोई नया मामला नहीं है. इसके पहले भी पुलिस ने दिवाली के समय जुआ खेलते हुए कुछ लोगों को पकड़ा था, उनमें से एक डॉक्टर की पुलिस ने बेरहमी के साथ पिटाई की थी. उस मामले में कोई ठोस कार्रवाई न होने के कारण डॉक्टर अभी तक परेशान है. 

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh Politics: मोहन कैबिनेट के पहले फैसले पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने बताया ढोंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close