विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

Madhya Pradesh: खरगोन में बड़ा हादसा, यात्रियों से सवार बस पुलिया से नीचे गिरी 

ध्य प्रदेश के खरगोन में गुरुवार देर रात एक बस हादसा हो गया. खरगोन जिले के रोडिया के पास एक यात्री बस पुलिया से नीचे जा गिरी. इस बस में करीब 25 यात्री सवार थे. हादसे से कुछ दूर पहले बस का लाइव वीडियो सामने आया है. वहीं पीछे चल रही एक फोर व्हीलर में लगे कैमरे में सारी दुर्घटना कैद हो गई. जिसे पुलिया से बस नीचे गिरी वह 20 फीट ऊंची बताई जा रही है.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh: खरगोन में बड़ा हादसा, यात्रियों से सवार बस पुलिया से नीचे गिरी 
खरगोन में बड़ा हादसा, यात्रियों से सवार बस पुलिया से नीचे गिरी

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के खरगोन में गुरुवार शाम 5 बजे एक बस हादसा हो गया. खरगोन जिले के रोडिया के पास एक यात्री बस पुलिया से नीचे जा गिरी. इस बस में करीब 25 यात्री सवार थे. हादसे में करीब 8 लोगों के चोटिल होने की खबर है. घायलों को खरगोन जिला अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि बस नंबर MP10 P 8088 सनावद की ओर जा रही थी. इसी दौरान बस संतुलन खोकर पुलिया से नीचे गिर गई. यह हादसा कैसे हुआ फिलहाल इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. सिविल सर्जन ने बताया है कि बस ड्राइवर को गंभीर चोटें आई है. वहीं बाकी यात्रियों को हल्की चोटें आई है.

25 यात्रियों से सवार बस नदी में गिरी

हादसे से कुछ दूर पहले बस का लाइव वीडियो सामने आया है. वहीं पीछे चल रही एक फोर व्हीलर में लगे कैमरे में सारी दुर्घटना कैद हो गई. जिसे पुलिया से बस नीचे गिरी वह 20 फीट ऊंची बताई जा रही है. नदी में पानी कम होने के चलते बड़ी हताहत की खबर नहीं है. असपास के लोगों ने बताया कि पुलिया की ऊंचाई ज्यादा होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, इस हादसे में बस के ड्राइवर को गंभीर चोट आई है. ड्राइवर समेत अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराता गया है.

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case : खून से लथपथ अर्द्धनग्न पीड़िता लगाती रही मदद की गुहार, लोगों ने दी 120 रुपये की "भीख"

पुलिस टीम ने यात्रियों को किया रेस्क्यू 

मामले की सूचना मिलते ही रोडिया पुलिस मोके पर पहुंच गई. ग्रामीणों की मदद से सभी यात्रियों का रेस्क्यू किया गया. वहीं मौके पर मौजूद जीतू का कहना है कि बस का टायर फटने से यह हादसा हो गया. जैसे ही बस पानी में गिरी वैसे ही स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. जिसके बाद लोगों ने नदी में कूद कर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. पुलिस की मदद से आनन फानन में घायलों को अस्पताल में भेजा गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें - Happy birthday Dev Anand : MP छिंदवाड़ा की खूबसूरत लोकेशन पर शूट हुई थी 'तेरे मेरे सपने'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close