विज्ञापन
This Article is From Sep 03, 2023

'वो कुत्तों को जहर देकर मार रहे थे', महिला वकील ने रोका तो तोड़ा शीशा और जला दी कार

जबलपुर की एक वकील को पेट लव काफी महंगा पड़ गया. मोहल्ले के आवारा कुत्तों की जान की रक्षा करने की कीमत उसको दुश्मनी मोल लेकर चुकानी पड़ी. बौखलाए लोगों ने उनकी कार को आग के हवाले कर दिया.

'वो कुत्तों को जहर देकर मार रहे थे', महिला वकील ने रोका तो तोड़ा शीशा और जला दी कार

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बेजुबान जानवरों की रक्षा करना एक वकील को बहुत ही महंगा पड़ गया. इलाके के कुछ लोग आवारा कुत्तों को लगातार ज़हर देकर मार रहे थे. जैसे ही यह बात मोहल्ले की ही रहने वाली वकील नेत्रानाथन को पता चली तो उन्होंने इस घटना के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की. लेकिन यह बाद कुछ लोगों को नागवार गुजरी और उन्होंने नेत्रानाथन से इस बात का बदला लेने के लिए उनकी कार को आग के हवाले कर दिया. शरारती तत्वों ने वकील की कार को उस समय आग के हवाले किया जब रात के समय वह गहरी नींद में सो रही थीं. जिससे इस घटना के बारे में उनको पता नहीं चल सका. 

ये भी पढ़ें- ग्वालियर: कट्टे के साथ सेल्फी लेना पड़ा मंहगा, ट्रिगर दबने से चली गोली युवक और फिर...

डॉग लव वकील को पड़ा महंगा

बता दें कि एडवोकेट नेत्रानाथन के मोहल्ले में रहने वाले आवारा कुत्तों को कुछ लोगों ने जहर देकर मार दिया था. कुत्तों को मारने का आरोप मोहल्ले के ही रहने वाले नागर जोजफ और कैलाश काछी पर लगा था. दोनों पर मोहल्ले में रहने वाले कुत्तों को जहर देकर तड़पा-तड़पाकर मारने का आरोप है. जहर से तड़प रहे कुत्तों की पीड़ा एडवोकेट नेत्रानाथन से नहीं देखी गई. उन्होंने इस निर्मम घटना की शिकायत जबलपुर पुलिस थाना कैंट में जाकर की. पूरा मामला सुनने के बाद भी कैंट पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया और सिर्फ आश्वासन देकर नेत्रानाथन को वहां से भेज दिया. 

पहले कार का शीशा तोड़ा फिर दी चेतावनी

वहीं दूसरी तरफ आरोपियों को जैसे ही इस बात की भनक लगी कि नेत्रानाथन ने थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, इस बात से वह काफी नाराज हो गए और उन्होंने एडवोकेट से बदला लेने की ठान ली. आरोपियों ने सबसे पहले तो नेत्रानाथन की कार का कांच तोड़कर  उनको चेतावनी दी. लेकिन इस चेतावनी के बाद भी पशु प्रेमी एडवोकेट नेत्रानाथन नहीं मानीं. उन्होंने सेशन कोर्ट में 156/3 का केस दर्ज कर दिया.

अब तक आरोपियों पर नहीं हुआ एक्शन

केस दर्ज होने से आरोपी बहुत ज्यादा बौखला गए. मामला दर्ज होने के बाद भी आरोपियों के हौसले पस्त नहीं हुए बल्कि उन्होंने एडवोकेट से बदला लेने की ठान ली. मौका देखते ही आधी रात को करीब 1:30 बजे  नेत्रानाथन के घर के सामने उनकी कार में आग लगा दी. वहीं वकील नेत्रानाथन अब पुलिस थाने के चक्कर लगा रही हैं. आरोपी अब भी बेखौफ और खुलेआम घूम रहे है. पुलिस ने अब तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है. 

ये भी पढ़ें- बिलासपुर : स्कूल जा रहे भाई-बहन को ट्रेलर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
'वो कुत्तों को जहर देकर मार रहे थे', महिला वकील ने रोका तो तोड़ा शीशा और जला दी कार
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close