विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

ग्वालियर: कट्टे के साथ सेल्फी लेना पड़ा मंहगा, ट्रिगर दबने से चली गोली युवक और फिर...

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक को गोली लग गई. यह युवक लोडेड कट्टे के साथ सेल्फी ले रहा था. इस दौरान उससे मोबाइल का स्वीच तो दबा नहीं और कट्टे का ट्रिगर दब गया. जिससे गोली उसके दोस्त के पैर में लग गई.

Read Time: 2 min
ग्वालियर: कट्टे के साथ सेल्फी लेना पड़ा मंहगा, ट्रिगर दबने से चली गोली युवक और फिर...
कट्टे के साथ सेल्फी ले रहे युवक को लगी गोली.
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लोडेड देसी कट्टे के साथ मोबाइल से सेल्फी लेना एक युवक को महंगा पड़ गया. सेल्फी लेने के दौरान युवक से मोबाइल का स्वीच तो दबा नहीं और देसी कट्टे का ट्रिगर दब गया. इससे देसी कट्टे से निकली गोली युवक के दोस्त के पैर में लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर घटना स्थल पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. दरअसल, यह घटना ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके की है. 

क्या है पूरा मामला

महाराजपुर टीआई आलोक सिंह भदोरिया ने बताया कि भिंड रोड निवासी कपिल अग्रवाल अपने दोस्त देव राठौर के साथ दुकान पर बैठा था. उसके पास कट्टा था. वह कट्टे के साथ फोटो खिंचवाने लगा. इसी दौरान गोली चल गई. गोली कपिल अग्रवाल के पैर में जा लगी, जिससे उसका पैर लहूलुहान हो गया. मौके पर से देव फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग दौड़कर घटना स्थल पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी

आरोपी युवक के खिलाफ महाराजपुरा थाना पुलिस ने नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन अभी तक युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि उसकी घेराबंदी जारी है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़े: छिंदवाड़ा के गांव में उल्टी-दस्त का कहर, 12 से ज्यादा बीमार और 2 ने तोड़ा दम; हो रही पानी की जांच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close