विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

बिलासपुर : स्कूल जा रहे भाई-बहन को ट्रेलर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

हादसे के शिकार दोनों भाई-बहन आयुष केवट और भावना केवट साइकिल से स्कूल जा रहे थे. इसी दौरान नवापारा से बन्नाक चौक के बीच स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रेलर ने दोनों को अपने चपेट में ले लिया.

Read Time: 3 min
बिलासपुर : स्कूल जा रहे भाई-बहन को ट्रेलर ने कुचला, मौके पर हुई मौत
हादसे में दोनों भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई.
बिलासपुर:

बिलासपुर में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार सुबह फिर से शहर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में साइकिल सवार दो मासूम भाई-बहन की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित ट्रेलर ने साइकिल सवार भाई-बहन को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद दोनों मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रेलर मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने बाद में पकड़ लिया. यह घटना बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत नवापारा से बन्नाक चौक के बीच स्थित पेट्रोल पंप के पास हुई. 

स्कूल जा रहे थे दोनों भाई-बहन

बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार दोनों भाई-बहन आयुष केवट और भावना केवट साइकिल से स्कूल जा रहे थे. इसी दौरान नवापारा से बन्नाक चौक के बीच स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रेलर ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रेलर का नंबर CG 10 BE 0722 बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - भ्रष्ट लोगों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे... बघेल सरकार पर बरसे अमित शाह, जारी किया 'आरोप पत्र'

आक्रोशित लोगों ने की मुआवजे की मांग

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर चक्काजाम कर मुआवजे की मांग की. लोगों ने कहा आए दिन बिलासपुर में सड़क हादसे हो रहे हैं. आए दिन सड़क हादसों में लोगों की जानें जा रही हैं. लोगों का आक्रोश देखकर पुलिस प्रशासन ने लोगों को समझाने की कोशिश की. जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद से फरार ट्रेलर चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है.

72u08lsg

हादसे से गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग की है.

पिता की पहले ही हो चुकी थी मौत

इस सड़क हादसे में अपनी जान गंवाने वाले दोनों मासूमों के पिता की मौत पहले ही हो चुकी है. जिसके बाद से बच्चों की मां घरों में काम कर दोनों की परवरिश कर रही थी. हादसे के बाद से मां सदमे में है. 

ये भी पढ़ें - 'जनदर्शन नहीं जनमाफी यात्रा निकालें', कमलनाथ का तंज- चुनाव आते ही घोषणा मशीन बनी बीजेपी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close