विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

MP Elections: CM शिवराज सिंह पहुंचे बुधनी, कुलदेवी की पूजा के बाद दाखिल किया नामांकन 

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) सोमवार को जिले के बुधनी पहुंचे. यहां पर उन्होंने बुधनी विधानसभा (Budani) से अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनकी पत्नी साधना सिंह (CM Shivraj Wife) बेटे कार्तिकेय चौहान (Kartikey Chouahan)समेत तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. नामांकन दाखिल कराने से पहले CM शिवराज ने जनसभा को भी संबोधित दिया.

Read Time: 3 min
MP Elections: CM शिवराज सिंह पहुंचे बुधनी, कुलदेवी की पूजा के बाद दाखिल किया नामांकन 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपरिवार बुधनी पहुंच कर किया नामांकन जमा

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में गिनती के दिन बाक़ी रह गए हैं. चुनावों को लेकर नामांकन दाखिल कराने का आज आखिरी दिन है. इसी कड़ी में सोमवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) भी ज़िले के बुधनी (Budhni Assembly Seat) पहुंचे. CM शिवराज ने यहां पर SDM कार्यालय में अपना नामांकन जमा कराया. नामांकन दाखिल कराने से पहले CM शिवराज ने पहले कुलदेवी (Kuldevi) की पूजा अर्चना की. पूजा-अर्चना के बाद CM शिवराज ने SDM कार्यालय ने नामांकन दाखिल किया. बता दें कि CM शिवराज के साथ पत्नी साधना सिंह (Sadhna Singh) और बेटे कार्तिकेय चौहान (Kartikey Chauhan) भी साथ पहुंचे. इस दौरान बड़ी तादाद में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

शिवराज ने कांग्रेस और कमलनाथ को लिया आड़े हाथ 

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सीहोर जिले के बुधनी पहुंचे. यहां पर उन्होंने बुधनी विधानसभा से अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनकी पत्नी साधना सिंह बेटे कार्तिकेय चौहान समेत तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. नामांकन दाखिल कराने से पहले CM शिवराज ने जनसभा को भी संबोधित दिया. जनता को संबोधित करने के दौरान CM शिवराज ने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. साथ ही CM  शिवराज ने जनता-जनार्दन का आभार व्यक्त किया. 

ये भी पढ़ेंः Onion Price: प्याज की बढ़ती कीमत पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने BJP सरकारों को लेकर कही ये बड़ी बात

 कुलदेवी की पूजा के बाद बुधनी से जमा किया नामांकन 

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह नामांकन दाखिल करने से पहले अपने गृह-ग्राम जीत पहुंचे. यहां पर CM शिवराज ने नर्मदा पूजन के साथ कुलदेवी की पूजा अर्चना की. इसके बाद CM ने सलकनपुर में भी पूजा पाठ की. जिसके बाद मुख्यमंत्री ज़िले के बुधनी पहुंचे. जहां पहुंचकर शिवराज चौहान ने SDM कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन जमा कराने से पहले CM शिवराज ने पत्रकारों से भी बातचीत की.  CM शिवराज ने जनता को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो अपार अभूतपूर्व समर्थन मुझे मिला है उसके लिए मैं जनता का धन्यवाद देता हूं. 

"अब मैं चुनाव जनता को यहां का सौंप रहा हूं. जनता ही यहां का चुनाव लड़ेगी. अब मैं प्रदेश को देखूंगा और चुनाव के बाद अब मैं यहां आऊंगा." -CM शिवराज सिंह चौहान 


ये भी पढ़ें- MP Election : शिवराज हैं धोनी और विजयवर्गीय हार्दिक पांड्या... राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह का तंज
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close