विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

MP Election : शिवराज हैं धोनी और विजयवर्गीय हार्दिक पांड्या... राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह का तंज

Rajnath Singh in MP : इंदौर में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि 'राहुल यान' की न कहीं लॉन्चिंग हो पाती और न ही लैंडिंग.

Read Time: 4 min
MP Election : शिवराज हैं धोनी और विजयवर्गीय हार्दिक पांड्या... राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह का तंज
इंदौर पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

MP Election News : इंदौर (Indore) में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि 'राहुल यान' की न कहीं लॉन्चिंग हो पाती है. न कहीं लैंडिंग, जबकि केंद्र सरकार के चंद्रयान, मंगलयान, सूर्ययान सभी की सफल लॉन्चिंग भी हो रही है और लैंडिंग भी. राजनाथ सिंह इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 के भाजपा उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने इंदौर पहुंचे थे. राजनाथ सिंह ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्होंने जिंदगी में पहली बार किसी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया है.

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने राजनाथ सिंह से पहले अपने संबोधन में कहा, 'इस विधानसभा को इंदौर की नंबर-1 विधानसभा बनाने का वादा करता हूं.' कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस विधानसभा के लिए हमने विजन डॉक्यूमेंट तैयार कर लिया है. कई हजार करोड़ के विकास कार्य होंगे. इस विजन डॉक्यूमेंट में फंड की व्यवस्था कैसे होगी हमने इसकी भी पूरी तैयारी कर ली है. नगर निगम राज्य सरकार और केंद्र सरकार एवं नीति आयोग से फंड की व्यवस्था कर इस विधानसभा को इंदौर की नंबर वन विधानसभा बनाएंगे.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: 'मध्य प्रदेश में BJP जीतेगी 150 से ज्यादा सीटें', महाराष्ट्र से प्रचार करने आए रामदास आठवले

राहुल गांधी पर कसा तंज

इंदौर में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि 'राहुल यान' की न कहीं लॉन्चिंग हो पाती और न ही लैंडिंग. वहीं केंद्र सरकार के चंद्रयान, मंगलयान और सूर्ययान सभी की सफल लॉन्चिंग भी हो रही है और लैंडिंग भी. इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 की सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जहां सफल क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी बताया तो वहीं कैलाश विजयवर्गीय को भी हार्दिक पांड्या कह कर संबोधित किया.

यह भी पढ़ें : MP News: इलाज के दौरान डॉक्टर ने की मरीज की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद किया गया सस्पेंड

शिवराज को धोनी और विजयवर्गीय को बताया पांड्या

राजनाथ सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जहां कोई नहीं जाना चाहता था, वहां जाकर कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी का काम किया है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान भी धोनी की तरह कमाल दिखा देते हैं और कैलाश विजयवर्गीय भी हार्दिक पांड्या की तरह ऑलराउंडर हैं. संगठन का भी काम करते हैं और पार्टी के आदेश पर चुनाव भी लड़ रहे हैं. रक्षा मंत्री ने इंदौर शहर की स्वच्छता और खाने की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने इंदौरी पोहा और जलेबी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि यहां सभी लोग आए हैं, वे सभी पोहा और जलेबी खाकर ही आए होंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close