विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

MP Election 2023: PM मोदी का 7 नवंबर को होने वाला सतना का दौरा अब 9 नवंबर को होगा

Madhya Pradesh Assembly Election 2023:विंध्य क्षेत्र में सतना और सीधी विधानसभा सीट सबसे प्रतिष्ठा पूर्ण बनी हुई है,क्योंकि यहां भाजपा ने अपने सांसदों को चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी बनाया है. सतना में गणेश सिंह को टिकट पूर्व विधायक शंकर लाल तिवारी का टिकट काट कर दिया गया है, ऐसे में यहां बीजेपी को आंतरिक नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: PM मोदी का 7 नवंबर को होने वाला सतना का दौरा अब 9 नवंबर को होगा
पीएम मोदी का सतना दौरा अब 9 नवंबर को होगा

Madhya Pradesh Assembly Election: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17 नवंबर को मतदान होना है, इसलिए बीजेपी (BJP) पीएम मोदी (PM Modi) की ज्यादा से ज्यादा सभा कराना चाहती है. लेकिन फिलहाल पीएम मोदी का सतना (Satna) दौरा दो दिन आगे बढ़ा दिया गया है. पहले पीएम मोदी 7 नवंबर को सतना के हवाई पट्टी स्थित मैदान में सभा को संबोधित करने वाले थे लेकिन अब ये कार्यक्रम 9 नवंबर को होगा.

अब 9 नवंबर को होगा पीएम का दौरा

सतना के जिला कलेक्टर अनुराग वर्मा ने कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए बताया कि पीएमओ से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री का दौरा अब 7 नवंबर को सतना में नहीं होगा, बल्कि 9 नवंबर को कार्यक्रम के लिए निर्देश प्राप्त हुए हैं. बीजेपी के नेताओं को भी अब आगे के कार्यक्रम के लिए नए सिरे से तैयारी करनी होगी. 

ये भी पढ़ें:MP Elections: अमित शाह आज फिर आएंगे ग्वालियर, इंटक मैदान में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

बीजेपी प्रत्याशी के लिए करेंगे सभा

भारतीय जनता पार्टी ने सतना विधानसभा सीट से चार बार की सांसद गणेश सिंह को विधानसभा प्रत्याशी बनाया है. उनके समर्थन में प्रचार करने के लिए भाजपा के तमाम स्टार प्रचारक पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले मनोज तिवारी और शिवराज सिंह चौहान जैसे स्टार प्रचारक सतना का दौरा कर चुके हैं.

भाजपा के स्थानीय कार्यकर्त्ता हैं नाराज

विंध्य क्षेत्र में सतना और सीधी विधानसभा सीट सबसे प्रतिष्ठा पूर्ण बनी हुई है ,क्योंकि यहां भाजपा ने अपने सांसदों को चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी बनाया है. सतना में गणेश सिंह को टिकट पूर्व विधायक शंकर लाल तिवारी का टिकट काट कर दिया गया है, ऐसे में यहां बीजेपी को आंतरिक नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. यहां भाजपा के कई लोग पार्टी से बगावत कर बसपा में शामिल हो गए और तमाम लोग अभी भी नाराज हैं. इन परिस्थितियों को देखते हुए बीजेपी ने अपने सबसे बड़े स्टार प्रचारक को प्रचार के लिए बुलाया है.

ये भी पढ़ें:MP Election : सिर पर सजी पगड़ी-घोड़ी की गई तैयार, मतदाता के बीच 'दूल्हे' की तरह पहुंचा कांग्रेस उम्मीदवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close