विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

Madhya Pradesh Election 2023: शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा का महिलाओं ने पैसे देकर किया स्वागत

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यहां का चुनाव आप को ही लड़ना है, मैं अब सिर्फ फार्म भरने ही आऊंगा.

Read Time: 2 min
Madhya Pradesh Election 2023: शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा का महिलाओं ने पैसे देकर किया स्वागत
बुधनी में शिवराज सिंह चौहान की यात्रा का स्वागत हुआ

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की जन आशीर्वाद यात्रा रेहटी भेरूंडा पहुंची तो महिलाओं ने पैसे देकर इस यात्रा का अभिवादन किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा बुधनी में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली, जो पहले चरण में बकतरा से सलकनपुर तक थी. इसके बाद रविवार को सलकनपुर से दूसरे चरण की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू हुई जो रेहटी पहुंची.

बुलडोजरों से हुआ स्वागत

रेहटी के मालीबाया में अल्पसंख्यक समुदाय ने इस यात्रा का भव्य स्वागत किया. यहां पर स्वागत के लिए जेसीबी और बुलडोजर भी मौजूद थे. वहीं किसानों ने ट्रैक्टर के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया. जिन बेटियों को स्कूटी मिली वह भी रास्ते में लाइन से खड़ी होकर इस यात्रा का स्वागत करने लगीं. इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रथ से उतरे और बेटियों को दुलार किया. रेहटी में जगह-जगह सामाजिक संगठन, व्यापारी और अन्य संगठनों ने भी इस यात्रा का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: दोनों भाइयों की नजर सिर्फ कुर्सी पर... दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कटाक्ष

'मैं अब सिर्फ फार्म भरने ही आऊंगा'

इस यात्रा के दौरान सीएम शिवराज सिंह को सलकनपुर में फूल माला बेचने वाली महिला ने सोने की अंगूठी दी, जिसे सीएम ने मंच से दुलार प्यार दिया. सीएम ने मंच से कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि उस पार्टी में बड़े-बड़े उद्योगपति हैं. शिवराज ने कहा कि यहां का चुनाव आप को ही लड़ना है, मैं अब सिर्फ फार्म भरने ही आऊंगा.

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: कमलनाथ ने फिर दोहराई कर्ज माफी की बात, बोले- चुनाव जीतते ही सबसे पहले लूंगा ये बड़ा फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close