विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

MP Election 2023: दोनों भाइयों की नजर सिर्फ कुर्सी पर... दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कटाक्ष

Madhya Pradesh Assembly Election 2023:सिंधिया शनिवार से अशोकनगर जिले (Ashoknagar District) के दौरे पर हैं. उन्होंने रविवार की सुबह अशोकनगर शहर में बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मेलन में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को आड़े हाथों लिया.

Read Time: 2 min
MP Election 2023: दोनों भाइयों की नजर सिर्फ कुर्सी पर... दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कटाक्ष
सिंधिया शनिवार से अशोकनगर जिले के दौरे पर हैं

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा, 'बड़े भाई और छोटे भाई, दोनों की नजर कुर्सी पर है. रोज देख कर कहते हैं आजा..आजा...' ऐसा कहकर केंद्रीय मंत्री ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत के माहौल की गर्मी और बढ़ा दी है.

अशोकनगर के दौरे पर हैं सिंधिया

सिंधिया शनिवार से अशोकनगर जिले (Ashoknagar District) के दौरे पर हैं. उन्होंने रविवार की सुबह अशोकनगर शहर में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को आड़े हाथों लिया. इस सम्मेलन में सिंधिया ने बूथ कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के संगठन मंत्री और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मलकीत सिंह और उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत सदस्य अमरजीत कौर को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई. उनके साथ आए कई समर्थकों को भी बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई.

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: कमलनाथ ने फिर दोहराई कर्ज माफी की बात, बोले- चुनाव जीतते ही सबसे पहले लूंगा ये बड़ा फैसला

'दिल के रिश्ते हैं बहुत अहम' 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरे लिए दिल के रिश्ते बहुत अहम हैं. चुनाव आते हैं, जाते हैं, टिकट मिलता है, नहीं मिलता लेकिन ये दिल के रिश्ते बने रहने चाहिए. उन्होंने मलकीत सिंह को लेकर कहा कि वह पटरी से उतर गए थे इसलिए कांग्रेस में रुक गए थे, लेकिन अब फिर वह आए हैं, उनका स्वागत है.

ये भी पढ़ें:MP BJP Candidate List: BJP ने उम्मीदवारों की छठी लिस्ट की जारी, विदिशा और गुना सीट पर प्रत्याशियों का ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close