विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: लव अफेयर में वादा... युवती से संबंध बनाने के बाद शादी से किया इनकार, मामला दर्ज

मामले में युवती का कहना है कि युवक की नौकरी लग गई तो उसने दूरियां बनानी शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया. युवती ने आरोपी से सवाल-जवाब करने की भी कोशिश की. आखिरकार परेशान होकर युवती के पिता ने दिल्ली पुलिस को मामले की शिकायत दी. युवती दिल्ली के बदरपुर की रहने वाली है.

Read Time: 3 min
Gwalior: लव अफेयर में वादा... युवती से संबंध बनाने के बाद शादी से किया इनकार, मामला दर्ज
लव अफेयर में वादा... युवती से संबंध बनाने के बाद शादी से किया इनकार, मामला दर्ज

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया गया है. दरअसल, युवती दिल्ली की रहने वाली है. पढ़ाई के सिलसिले में वह ग्वालियर आई थी. इस दौरान युवती के साथ पढ़ाई कर रहे युवक ने शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाया. बाद में जब युवक की रेलवे में नौकरी लग गई तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया. इस बात से परेशान युवती ने मामले की इत्तिला पुलिस को दी है. पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म 

मामले में DSP हेड क्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि एक युवती ने लिखित में शिकायत दी है. जिसके मुताबिक, युवती दिल्ली के बदरपुर की रहने वाली है. 30 साल की युवती साल 2018 में नर्सिंग की पढ़ाई के लिए ग्वालियर आई थी. इस दौरान दिल्ली के शाहदरा के ही रहने वाले गौरव उर्फ सोहन दास से उसकी जान-पहचान हो गई. आरोपी गौरव ने बातों के जरिए युवती को अपने जाल में फंसाया और शादी का झांसा देते हुए शारीरिक शोषण किया. आरोपी ने MLB कॉलोनी के एक किराए के मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में युवक और युवती दोनों ग्वालियर से वापस दिल्ली चले गए. 

ये भी पढ़ें - जिस महिला ने शिवराज सिंह को गिफ्ट की थी सोने की अंगूठी, उससे मिलने पहुंचे सीएम

नौकरी लगते ही आरोपी ने शादी से किया मना 

मामले में युवती का कहना है कि युवक की नौकरी लग गई तो उसने दूरियां बनानी शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया. युवती ने आरोपी से सवाल-जवाब करने की भी कोशिश की. आखिरकार परेशान होकर युवती के पिता ने दिल्ली पुलिस को मामले की शिकायत दी. जिसके बाद केस डायरी दिल्ली से ग्वालियर के पड़ाव थाने पहुंचाई गई. पड़ाव थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें - पोस्टल बैलेट होता क्या है ? क्या बालाघाट में वाकई कुछ गलत हुआ है ? समझिए पूरी खबर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close