विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior Crime News: शिकायत करने पुलिस स्टेशन गई बीवी, घर पहुंचते ही पति ने किया कत्ल 

Madhya Pradesh Crime News: पुलिस का कहना है कि देर रात खबर मिली थी कि पूनम भदौरिया के पति जितेंद्र भदौरिया ने गला घोंटकर हत्या की कोशिश की थी. जिसे लेकर रात को ही मामला दर्ज कर लिया गया था. सुबह उसकी मौत की सूचना मिलने पर मामले को हत्या में तरमीम किया जा रहा है. आरोपी मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है. 

Read Time: 3 min
Gwalior Crime News: शिकायत करने पुलिस स्टेशन गई बीवी, घर पहुंचते ही पति ने किया कत्ल 
शिकायत करने पुलिस स्टेशन गई बीवी, घर पहुंचते ही पति ने किया कत्ल

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से हैरान करने वाली घटना सामने आईं हैं. यहां एक शराबी पति ने नशे में धुत्त होकर अपनी बीवी का कत्ल कर दिया. आरोपी पति ने गला दबाकर अपनी बीवी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. घटना ग्वालियर के चार शहर के नाका इलाके की बताई जा रही है. मृतिका के दो बच्चे हैं. खबर के मुताबिक, बीवी अपने पति की शिकायत करने पुलिस स्टेशन गई थी जहां पर महिला पुलिस ने उसकी काउंसलिंग करने के बाद उसे घर भेज दिया. घर पहुंचते ही आरोपी पति ने गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

शराब को लेकर पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

दोनों पति-पत्नी हजीरा थाना के चार शहर के नाका इलाके में रहते थे. आरोपी पति को शराब पीने की आदत है. शराब के नशे में वह पत्नी के साथ अक्सर मारपीट भी करता था और इसी वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा भी होता रहता था. बीती रात भी वह शराब के नशे में धुत्त होकर अपने घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा. जब पत्नी ने उसे ऐसा रोका तो झगड़ा और मारपीट शुरू हो गया. इस बीच उसने पत्नी को पकड़कर उसका गला जोर से दबा दिया और तब तक दबाए रखा जब तक उसकी सांसे थम नहीं गई. 

ये भी पढ़े: VIDEO: विराट-रोहित का थामा हाथ, ड्रेसिंग रूम में PM मोदी ने कुछ यूं बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

इस मामले में मृतक़ा के भाई का कहना है, जीजा ट्रक ड्राइवर हैं. वो शराब पीकर दीदी को बहुत मारते थे जिसकी शिकायत थाने में भी की थी लेकिन महिला पुलिस ने काउंसलिंग के बाद फिर दीदी को पति के घर भेज दिया था. एक किरायेदार ने हमें कॉल करके इसकी जानकारी दी. हम लोग पहुंचे तब दीदी बहुत सीरियस थी. हम लोग उन्हें लेकर असप्ताल पहुंचे लेकिन वहां पर उनकी मौत हो गई. 

वारदात के बाद पति मौके से हुआ फरार 

पुलिस का कहना है कि देर रात खबर मिली थी कि पूनम भदौरिया के पति जितेंद्र भदौरिया ने गला घोंटकर हत्या की कोशिश की थी. जिसे लेकर रात को ही मामला दर्ज कर लिया गया था. सुबह उसकी मौत की सूचना मिलने पर मामले को हत्या में तरमीम किया जा रहा है. आरोपी मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में डेंगू के डंक का कोहराम, 10 दिन में निकले 100 नए केस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close