विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: किडनैपिंग और हत्या के प्रयास के 4 आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई सजा, अब इतने वर्ष 'जेल में पीसेंगे चक्की'

MP Crime : मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक को किडनैप कर उसकी पिटाई करने के मामले में कोर्ट ने 4 आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Read Time: 3 min
MP News: किडनैपिंग और हत्या के प्रयास के 4 आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई सजा, अब इतने वर्ष 'जेल में पीसेंगे चक्की'

MP Crime News: मध्यप्रदेश के सतना (Satna) जिले में हत्या के इरादे से एक युवक को किडनैप और पिटाई के मामले में चार आरोपियों को सजा सुनाई है. द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश (ADJ) एनआर परमार की अदालत ने फैसला सुनाते हुए चारों आरोपियों को 5 साल के सश्रम कारावास और 7000- 7000 का जुर्माने अदा करने का आदेश दिया. यह घटना 7 साल पहले की है. 

प्रोजेक्ट कॉपी मंगाई और कर लिया किडनैप 

घटना  11 जून 2016 की रात करीब 9 बजे की है. पीड़ित अतुल शुक्ला के मोबाइल पर उसके कॉलेज में पढ़ऩे वाली लड़की ने फोन किया और कहा कि उसे प्रोजेक्ट की कॉपी चाहिए. फोटोकॉपी करा कर दे दो. वह बाइक से गल्ला मंडी पहुंचा, तो वहां लड़कीऔर उसका भाई मनोज उर्फ हीरो मिला. मनोज ने उससे आगे चलकर फोटो कॉपी कराने के लिए कहा. अतुल ने अपनी बाइक को उसी जगह रख दिया और  मनोज, प्रियंका के साथ बोलेरो जीप में बैठ गया. कोर्ट में दिए बयान में अतुल ने कहा कि आरोपी मनोज गाड़ी को स्पीड से चलाते हुए बाबूपुर की तरफ ले गया. कुछ दूरी पर गाड़ी रोककर प्रियंका को उतार दिया. यहां संपत सिंह और विकलेश सिंह नाम के दो युवक मिले, जो अतुल के पास बैठकर उसके साथ मारपीट करने लगे. 

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के चयन को लेकर मनोहर लाल खट्टर का खुलासा, बताया कैसे चुना जाएगा सीएम

हत्या कर लाश फेंकने की कर रहे थे प्लानिंग

इस बीच मनोज के फोन करने पर सुरेंद्र सिंह बेसबॉल का डंडा लेकर आया और सभी ने मिलकर अतुल के साथ मारपीट शुरू कर दी. सभी आरोपी उसका मर्डर कर लाश डैम में फेंक देने बात कर रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 364, 364, 342, 325/ 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी मनोज सिंह उर्फ हीरो ,संपत सिंह, सुरेंद्र सिंह, विकलेश सिंह उर्फ मलिक सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. अब घटना के 7 साल बाद कोर्ट ने इन्हें 5 साल के सश्रम कारावास और 7000- 7000 के अर्थदंड से दंडित किया है. 

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मामला, प्रॉपर्टी को लेकर हुआ विवाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close