विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मामला, प्रॉपर्टी को लेकर हुआ विवाद

MP Mews: कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर. एक महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने पूर्व विधायक सहित इनके कई साथियों के खिलाफ दर्ज किया मामला.

Read Time: 3 min
MP News: कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मामला, प्रॉपर्टी को लेकर हुआ विवाद
पूर्व विधायक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले (Dhar District) में एक महिला की शिकायत के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. बताया जा रहा है कि जिले की धरमपुरी से कांग्रेस के पूर्व विधायक पांचीलाल मेडा और उनके चार साथियों के खिलाफ, क्षेत्र की एक महिला ने शिकायत की थी, जिसके बाद धामनोद थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. शिकायत करने वाली महिला बबिता ने अपनी शिकायत में बताया कि एक मकान की रजिस्ट्री को लेकर हुई बातचीत के दौरान मेडा ने उनको धमकाया है.

29 नवंबर को पी लिया था कीटनाशक

इस विवाद को लेकर इस महिला ने 29 नवंबर को कीटनाशक भी पी लिया था. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में महिला की शिकायत पर धामनोद पुलिस ने जांच के दौरान आरोपों को सही पाया. इसके बाद पुलिस ने पांचीलाल मेडा सहित उनके साथी भीमसिंह ठाकुर, कुंदन ठाकुर ,रोहित सिंघारे, विजय पाटीदार, प्रदीप ठाकुर के खिलाफ धारा  506 ,34, सहित अनुसूचित जाति अत्याचार अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

3f4g

कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

ये भी पढ़ें MP News: मनचले युवक पर दिखा लड़की का रौद्र रूप, पहले थप्पड़..फिर लात अंत में की चप्पल से धुलाई, वीडियो वायरल

मकान की रजिस्ट्री को लेकर हुआ था विवाद

महिला के अनुसार वह अपने पति से अलग है और उसके 2 बच्चे हैं. पूर्व विधायक से उसके प्रेम संबंध थे. कहार मोहल्ले के मकान की रजिस्ट्री उन्होंने मेरे नाम करवाने का वादा किया था. लेकिन उन्होंने इसकी रजिस्ट्री किसी और के नाम कर दी. इसको लेकर जब बात की तो बातचीत के दौरान मेडा ने उन्हें धमकाया और इसके बाद उनके साथियों ने भी फ़ोन पर प्रताड़ित किया. गौरतलब है कि 29 नवंबर को महिला से विवाद के दौरान पांचीलाल मेडा विधायक थे. 2 दिसम्बर को महिला के बयान दर्ज हुए थे, वहीं 3 दिसंबर के चुनाव परिणाम में वो हार गए थे.

ये भी पढ़ें MP News: मनचले युवक पर दिखा लड़की का रौद्र रूप, पहले थप्पड़..फिर लात अंत में की चप्पल से धुलाई, वीडियो वायर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close