विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में हल्की बारिश के आसार, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट, जानिए छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा मौसम का हाल

MP-Chhattisgarh Weather Updtaes: मध्य प्रदेश के कई इलाकों में तेज हवा चलने की संभावना है, जबकि कई इलाकों में हल्की बारिश भी हो सकती है. .वहीं मौसम को देखते हुए विभाग ने इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.

Read Time: 2 min
MP में हल्की बारिश के आसार, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट,  जानिए छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा मौसम का हाल

मध्य प्रदेश में आये-दिन मौसम में उतार-चढ़ाव (Madhya Pradesh Weather) देखने को मिल रहा. प्रदेश के कई हिस्सों में तेज धूप के कारण लोगों को गर्मी का एहसास हो रहा है तो कई हिस्सों में बादल भी छाए हुए हैं. वहीं मौसम के उतार-चढ़ाव के बीच IMD ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक, शुक्रवार, 23 फरवरी को छतरपुर, खजुराहो, गुना, अशोकनगर, टीकमगढ़, उत्तरी पन्ना, रीवा, मऊगंज, सिंगरौली और  चित्रकूट में गरज-चमक के साथ हल्की आंधी आने की संभावना है.

इन जिलों के लिए मौसम विभाग का येलो अलर्ट

इधर,  ग्वालियर, शिवपुरी, श्योपुर, निवाड़ी,  मुरैना, दतिया, भिंड और छतरपुर में अगले 24 घंटे के दौरान बारिश (Rain) के आसार हैं. साथ ही इन इलाकों में तेज हवा भी चलने की संभावना है. बता दें कि मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.

ऐसा रहा बीते दिन प्रदेश के इन इलाकों में तापमान

बता दें कि गुरुवार को मध्य प्रदेश के कई इलाके में दिन के तापमान में गिरावट दर्ज की गई. वहीं खंडवा प्रदेश का सबसे गर्म स्थान रहा. यहां का तापमान 33.1 डिग्री सेल्सियस रहा. वहीं नरसिंहपुर का तापमान 32.8  डिग्री सेल्सियस, खरगोन में 32.8  डिग्री सेल्सियस, नर्मदापुरम में 30.3 डिग्री सेल्सियस, मंडला में तापमान 30.2 डिग्री सेल्सियस, दमोह का तापमान 29.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

छत्तीसगढ़ में भी मौसम विभाग का येलो अलर्ट

इधर, छत्तीसगढ़ में भी  तापमान के बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में यलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक,  24 फरवरी से 26 फरवरी के बीच बस्तर, सरगुजा, दुर्ग, बिलासपुर,और रायपुर संभाग के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना है.

ये भी पढ़े: Petrol-Diesel Price: छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, जानें मध्य प्रदेश में क्या है फ्यूल के ताजा रेट?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close