विज्ञापन
Story ProgressBack

Ramlala Darshan: CM मोहन यादव और उनके मंत्री सोमवार को जाएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन

MP Cabinet in Ayodhya: 4 मार्च को कैबिनेट की मीटिंग के बाद मध्य प्रदेश का मंत्रिमंडल रामलला के दर्शन के लिए रवाना होगा. डॉ. यादव ने इसकी जानकारी पत्रकारों के साथ साझा की.

Read Time: 2 min
Ramlala Darshan: CM मोहन यादव और उनके मंत्री सोमवार को जाएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन
एमपी मंत्रिमंडल जाएगी रामलला के दर्शन के लिए

Madhya Pradesh Mantri Mandal: 22 जनवरी को अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Shree Ram Mandir) के प्राण प्रतिष्ठा के बाद वहां श्री रामलला का दर्शन करने वालों का तांता लगा हुआ है. हर राज्य सरकार अलग से लोगों को दर्शन कराने की व्यवस्था कर रही है. इसी क्रम में रविवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) ने प्रदेश के मंत्रिमंडल (Mantri Mandal) के अयोध्या जाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि 4 मार्च को कैबिनेट की बैठक के बाद मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल (Madhya Pradesh Cabinet) के सभी सदस्य सपत्नीक अयोध्या धाम भगवान श्रीराम के दर्शन करने जाएंगे.

लखनऊ से वापस आकर दी जानकारी

बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ. यादव रविवार को लखनऊ के प्रवास के बाद भोपाल लौटे और मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्रिमंडल के अयोध्या जाने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि खराब कालखंड के बाद आज भगवान श्री राम का अद्भुत मंदिर मां सरयू नदी के तट पर जगमगा रहा है. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि भगवान श्री राम, भगवान श्री कृष्ण के जन्म स्थान और बाबा विश्वनाथ के पवित्रधाम से आनंद में सराबोर होकर लौटा हूं. 

ये भी पढ़ें :- Mahasamund Lok Sabha Seat: सांसद चुन्नीलाल साहू का कटा टिकट, रूप कुमारी होगीं BJP की प्रत्याशी

इसलिए मार्च में जा रहे हैं मंत्री

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा, 'फरवरी महीने में अयोध्या में अधिक भीड़ होने और अन्य व्यवस्थाओं के कारण प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्यों ने मार्च में अयोध्या जाकर श्री राम के दर्शन करने का निर्णय लिया था. हमारी भगवान श्री राम के प्रति श्रद्धा है. हम सनातन संस्कृति को मानने वाले भी हैं. हमारी आस्था का केंद्र आज जब सबकी श्रद्धा के रूप में उभरकर सामने आया है तो स्वाभाविक रूप से सबकी भावना जुड़ गई है.'

  ये भी पढ़ें :- Rewa में बन रहा है दुनिया का सबसे बड़ा नगाड़ा, राम मंदिर को किया जाएगा समर्पित, जानें इसकी खासियत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close