विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections 2023: "कांग्रेस अगर नहला है तो BJP नहले पर दहला"- ज्योतिरादित्य सिंधिया 

Read Time: 3 min
MP Elections 2023:
MP Elections 2023: "कांग्रेस अगर नहला है तो BJP नहले पर दहला"- ज्योतिरादित्य सिंधिया 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावों (Assembly Election) को लेकर सियासत तेज़ है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) मंगलवार को अशोकनगर (Ashok Nagar) ज़िला पहुंचे. अशोकनगर ज़िले में बीते दस दिनों के दौरान सिंधिया का यह तीसरा दौरा है. सिंधिया लगातार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. अशोकनगर के राजपुर (Rahjpur) पहुंचकर सिंधिया ने कांग्रेस (Congress) को जमकर घेरा. इस दौरान उन्होंने कहा, "कांग्रेस अगर नहला है तो नहले पर दहला तो प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) और शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) हैं. जैसे-जैसे मतदान के दिन नज़दीक आ रहे हैं बैसे वैसे BJP और कांग्रेस के नेता चुनावी सभाएं करने में व्यस्त है. 


सिंधिया ने संभाली BJP को जिताने की कमान 

अशोकनगर ज़िले की तीनों सीटों पर BJP को जिताने की जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उठाते नजर आ रहे हैं क्योंकि बीते दस दिनों में सिंधिया का यह अशोकनगर विधानसभा का तीसरा दौरा है. मंगलवार को सिंधिया ने अशोकनगर के राजपुर ज़िले में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सिंधिया ने राजपुर में बोलते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सिंधिया ने सबसे बड़ा मुद्दा लाडली बहना योजना को बनाया. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बन गई तो महिलाओं और बहनों को दिया जाने वाला पैसा बंद हो जाएगा. इस दौरान सिंधिया ने महिलाओं के बीच से एक महिला को मंच पर बुलाया और उससे योजना के बारे में बातचीत की. इस दौरान सिंधिया ने कहा कि

कमलनाथ जब सरकार में थे तो कहते थे तिजोरी खाली है और शिवराज सिंह कहते हैं कि तिजोरी तुम्हारी है. यही तो फर्क है कांग्रेस और BJP में... कांग्रेस में किस्सा कुर्सी का है जबकि BJP में किस्सा विकास और प्रगति का है. BJP की विचारधारा यही है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें - मालवा-निमाड़ में छिपा है सत्ता का स्वाद, MP की इन 66 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी की नजर

सिंधिया की सभा से पहले भाजपा BJP विधायक अस्पताल में भर्ती

मंगलवार की सुवह BJP के स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर विधानसभा के राजपुर क्षेत्र में पहुंचे लेकिन इनके पहुंचने से पहले BJP के प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी को सीना में दर्द के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रैफर कर दिया गया. इस तरह BJP प्रत्याशी के स्वास्थ्य खराब की जानकारी जैसे ही कांग्रेस के उम्मीदवार हरीबाबू राय को मिली तो उन्होंने अपने जनसंपर्क कार्यक्रम निरस्त करके सीधे जिला अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. साथ ही जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : CM शिवराज का प्रियंका गांधी से सवाल- क्या कांग्रेस बच्चों को भूखा मारना चाहती है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close