विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

' MP में जब परिणाम आएंगे तो सभी के किले ध्वस्त हो जाएंगे', कांग्रेस विधायक का सिंधिया पर निशाना 

Madhya Pradesh Assembly Elections: कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार (Congress MLA Satish Sikarwar) ने बुधवार को ग्वालियर पूर्व से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनकी पत्नी और तमाम समर्थक मौजूद रहे. ग्वालियर महापौर शोभा सिकरवार (Gwalior Mayor Shobha Sikarwar) और ग्वालियर जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा (Gwalior District President Devendra Sharma) सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता भी देखने को मिले. 

' MP में जब परिणाम आएंगे तो सभी के किले ध्वस्त हो जाएंगे', कांग्रेस विधायक का सिंधिया पर निशाना 
'न महल, न राजा अब जनता का ही राज' - सतीश सिकरवार

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) प्रस्तावित है. चुनावों के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की कवायद शुरू हो चुकी है. तमाम प्रत्याशी कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपने नामांकन दाखिल करा रहे हैं. कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार (Congress MLA Satish Sikarwar) ने बुधवार को ग्वालियर पूर्व से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनकी पत्नी और तमाम समर्थक मौजूद रहे. ग्वालियर महापौर शोभा सिकरवार (Gwalior Mayor Shobha Sikarwar) और ग्वालियर जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा (Gwalior District President Devendra Sharma) सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता भी देखने को मिले. BJP ने इनके खिलाफ सिंधिया परिवार की निकटतम रिश्तेदार माया सिंह को मैदान में उतारा है

'न महल, न राजा अब जनता का ही राज' - सतीश सिकरवार 

नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'ग्वालियर पूर्व से उनके खिलाफ महल से जुड़ी माया सिंह को BJP ने उम्मीदवार बनाया है. देश में अब प्रजातंत्र है कोई महल नहीं है ,कोई राजा नहीं है.' BJP के नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ से चुनाव के लिए किलेबंदी की गई है. पोलिंग बूथ तक सेनापति तैनात किए जाने पर उन्होंने कहा कि जब परिणाम आएंगे तो सभी के किले ध्वस्त हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- "अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन...": अखिलेश यादव के साथ सीट बंटवारे पर बोले कमलनाथ

'ग्वालियर की जनता इस बार बदलाव का मन बना चुकी है और कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश में सरकार बनाएगी.' -कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार

सतीश सिकरवार ने दावा किया कि इस बार ग्वालियर चंबल अंचल में 28 से 30 सीटें कांग्रेस जीतेगी और मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी. मालूम हो कि प्रदेश में 17 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी और इसी दिन चुनाव के नतीजे आएंगे. वहीं नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर है. 

ये भी पढ़ें- MP Assembly election: कांग्रेस में दूसरी सूची के बाद बवाल, कोई कर रहा है शीर्षासन तो कोई फाड़ रहा है कपड़े

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: छेड़छाड़ के आरोपी के पक्ष में लामबंद हुए जन प्रतिनिधि, कलेक्ट्रेट पहुंचकर की ये मांग
' MP में जब परिणाम आएंगे तो सभी के किले ध्वस्त हो जाएंगे', कांग्रेस विधायक का सिंधिया पर निशाना 
MP District Erupts in Chaos Women Strip in Protest Clash with Police Over Custodial Death
Next Article
MP के इस जिले में बड़ा हंगामा, महिलाओं ने उतारे कपड़े... पुलिस से भी झूमाझटकी
Close
;