विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

कटनी में आचार संहिता की अनदेखी! पुलिस ने नगर निगम का टैंकर किया जब्त 

टैंकर की कीमत 80 हज़ार रुपए है बताई जा रही है. जिसपर संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत कारवाई की गई है. यह कार्रवाई संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत की गई है. SP अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि आचार सहिता का पालन करने के लिए अधिकारियों का अमला जिले में तैनात है.

Read Time: 3 min
कटनी में आचार संहिता की अनदेखी! पुलिस ने नगर निगम का टैंकर किया जब्त 
कटनी पुलिस ने टैंकर जब्त करके लिया एक्शन

Madhya Pradesh Latest News: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. इसी के साथ प्रदेश में चुनाव आचार संहिता भी लागू है. आचार संहिता के पालन के लिए जिला प्रशासन हरकत में आ गया है. इसी कड़ी में कटनी जिले में बुधवार को नगर निगम का पानी टैंकर जब्त किया गया है. टैंकर की कीमत 80 हजार रुपए है. आचार संहिता लागू होने के चलते संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत यह कार्रवाई की गई है. जिले भर में अवैध मूवमेंट के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है. साथ ही संपत्ति विरूपण वाहनों पर लगी नेम प्लेट आदि पर भी कार्रवाई की जा रही है. 

टैंकर पर लिखा था प्रत्याशी का नाम 

दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि जिले के माधव नगर के पास एक टैंकर मिला है. इस टैंकर पर भाजपा प्रत्याशी का नाम लिखा था. पुलिस को खबर मिली कि यह टैंकर भाजपा विधायक संदीप जायसवाल को नगर निगम ने दी थी. जिसके बाद भाजपा से वह पुनः प्रत्याशी बनाए गए हैं लेकिन आचार संहिता लागू होने के बाद नगर निगम ने विधायक का नाम टैंकर से नहीं हटवाया है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक्शन लेते हुए टैंकर को जब्त किया है. टैंकर पर बीजेपी प्रत्याशी का नाम लिखे होने के चलते उसे जब्त कर थाना परिसर में खड़ा किया गया है. 

यह भी पढ़ें :PM Modi Visit Gwalior: 21 अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर पीएम मोदी, सिंधिया स्कूल के कार्यक्रम में होंगे मुख्य अतिथि!

पुलिस ने टैंकर जब्त करके लिया एक्शन 

इस टैंकर से प्रत्याशी के नाम को पेंट करवा के मिटा दिया गया है. इस टैंकर की कीमत 80 हज़ार रुपए है बताई जा रही है. जिसपर संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत कारवाई की गई है. यह कार्रवाई संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत की गई है. SP अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि आचार सहिता का पालन करने के लिए अधिकारियों का अमला जिले में तैनात है. इसके बाद भी कार्रवाई के दौरान आचार संहिता की अनदेखी के का मामले सामने आ रहे है. इस घटना में आगे की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: कांग्रेस को इस विधायक का टिकट काटना पड़ा भारी, निर्दलीय ताल ठोकने का कर दिया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close