विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 12, 2023

MP Election 2023: कमलनाथ और दिग्विजय को तोमर ने दी नसीहत, बोले- लोकतंत्र में धमकियों के लिए कोई जगह नहीं

Madhya Pradesh Election 2023: भाजपा की ओर से जारी संकल्प पत्र को कमलनाथ की ओर से झूठा बताने और कांग्रेस की नकल करने के आरोपों पर तोमर ने कहा कि कांग्रेस इससे ज्यादा कुछ कर भी नहीं सकती है. पूरी दुनिया जानती है कि भाजपा जो कहती है. वह करती है. कमलनाथ ने जो कहा, वह करके नहीं दिखाया. इसलिए वे अपने झूठ पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं.  

MP Election 2023: कमलनाथ और दिग्विजय को तोमर ने दी नसीहत, बोले- लोकतंत्र में धमकियों के लिए कोई जगह नहीं

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की ओर से चुनाव में भाजपा (BJP) के लिए काम करने के आरोपों के साथ ही अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकाने पर राजनीति गरमा गई है. इन नेताओं के धमकाने वाले बयान पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendar Singh Tomar) ने अपनी प्रतिक्रिया दी. 

तोमर ने ग्वालियर में दोनों कांग्रेस नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि लोकतंत्र में इस तरह की धमकियों का कोई महत्व नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारा लोकतंत्र परिपक्व है. लोकतंत्र में चुनाव आयोग पर भरोसा करना चाहिए. अगर कोई शिकायत है, तो चुनाव आयोग से शिकायत करनी चाहिए. आयोग उस पर कार्रवाई करता ही है.

भाजपा प्रत्याशी के कामों को सराहा

ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशी और उर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थन में कार्यकर्ता मीटिंग लेने पहुंचे तोमर ने कहा कि मैं तीन बार ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा. तब ग्वालियर एक गांव की शक्ल में था. हजीरा, चंदन नगर, चार शहर का नाका या गोल के मंदिर के आसपास की बस्तियां किस हाल में थी, हम सबको पता है . इनको ठीक करने के लिए हमने भी प्रयास किए, लेकिन मुझे यह कहते हुए गर्व है कि प्रद्युम्न तोमर ने इस क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर दोनों ही बदल दी .

ये भी पढ़ें- ग्वालियर में 266 वर्षों से चल रही है प्राकृतिक रंग से दीवाली पूजन के चित्र बनाने की परंपरा, राष्ट्रपति से पीएम तक हैं इस कला के मुरीद
 

एक-एक वादे को पीूरा करने का दिलाया भरोसा

भाजपा की ओर से जारी संकल्प पत्र को कमलनाथ की ओर से झूठा बताने और कांग्रेस की नकल करने के आरोपों पर तोमर ने कहा कि कांग्रेस इससे ज्यादा कुछ कर भी नहीं सकती है. पूरी दुनिया जानती है कि भाजपा जो कहती है. वह करती है. कमलनाथ ने जो कहा, वह करके नहीं दिखाया. इसलिए वे अपने झूठ पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं.  

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की ओर से शिक्षा को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा कि सब जानते हैं कि भाजपा सरकार ने ही प्रदेश के हर विकास खंड में सीएम राइज स्कूल बनवाए हैं . अच्छे स्टूडेंट को प्रोत्साहित और पुरस्कृत करने का काम किया है, जिससे शिक्षा का स्तर सुधरा और माहौल सकारात्मक हुआ है . भाजपा आगे भी उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा देगी .

ये भी पढ़ें-Vidisha News: दिवाली पर फूलों की बढ़ी मांग, सजावटी सामानों से पटा बाजार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: छेड़छाड़ के आरोपी के पक्ष में लामबंद हुए जन प्रतिनिधि, कलेक्ट्रेट पहुंचकर की ये मांग
MP Election 2023: कमलनाथ और दिग्विजय को तोमर ने दी नसीहत, बोले- लोकतंत्र में धमकियों के लिए कोई जगह नहीं
MP District Erupts in Chaos Women Strip in Protest Clash with Police Over Custodial Death
Next Article
MP के इस जिले में बड़ा हंगामा, महिलाओं ने उतारे कपड़े... पुलिस से भी झूमाझटकी
Close
;