विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 12, 2023

MP Election 2023: कमलनाथ के सामने जनसभा में भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं

MP Assembly election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी और कमलनाथ मंच पर बैठे थे. इस बीच पीछे दोनों नेताओं में बहस चल रही थी. कांग्रेस जहां विधानसभा चुनाव के पहले आपसी गुटबाजी दूर करने की बात कह रही हैं. वहीं, इन तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कांग्रेस में अब भी अंदरूनी कलह चल रही है.

Read Time: 3 mins
MP Election 2023: कमलनाथ के सामने जनसभा में भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं

 Madhya Pradesh Assembly Election 2023: दिवाली के दिन भी मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election) के लिए भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही दलों ने चुनाव प्रचार जारी रखा. इस दौरान सागर के रहली विधानसभा (Rahli Assembly Constituency) में जनसभा करने पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) के सामने ही कांग्रेस के दो नेता आपस में भीड़ गए. दोनों नेताओं के बीच में जमकर बहसबाजी और तू-तू मैं-मैं देखने को मिली. मामला बढ़ता देश खुद कमलनाथ ने मोर्चा संभाला, तब जाकर मामला शांत हुआ.

संबोधन को लेकर हुई बहसबाजी

सागर जिले की रहली विधानसभा में पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ  कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे. कमलनाथ जब मंच पर पहुंचे तो इस दौरान मंच पर संबोधन को लेकर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव जीवन पटेल और ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष आनंद अहिरवार के बीच जमकर बहस और तू-तू मैं-मैं हो गई. दोनों के बीच कमलनाथ के सामने ही जमकर बहस हुई. इस बीच कमलनाथ ने खुद हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया.

कांग्रेस में कलह उजागर

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी और कमलनाथ मंच पर बैठे थे. इस बीच पीछे दोनों नेताओं में बहस चल रही थी. कांग्रेस जहां विधानसभा चुनाव के पहले आपसी गुटबाजी दूर करने की बात कह रही हैं. वहीं, इन तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कांग्रेस में अब भी अंदरूनी कलह चल रही है. नेताओं के बीच में आपसी तालमेल नहीं बैठ रहा है. इन तस्वीरों से एक बार फिर से बीजेपी को कांग्रेस ने पर हमला करने का मौका दे दिया है.

ये भी पढ़ें-Vidisha News: दिवाली पर फूलों की बढ़ी मांग, सजावटी सामानों से पटा बाजार

पूर्व सीएम कमलनाथ ने रहली में ज्योति पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपना घर छोड़कर आपके बीच में आया हूं, क्योंकि आपने अपने पन का संबंध स्थापित करना है. कमलनाथ ने कहा कि अपनों से संबंध स्थापित करने का दीपावली के शुरुआत करने से बेहतर क्या हो सकता है. आप सोच रहे होंगे कि मैंने ज्योति पटेल का नाम क्यों नहीं लिया. यह ज्योति पटेल केवल आपकी और कांग्रेस की उम्मीदवार नहीं है. मेरी प्रतिनिधि भी है. ज्योति पटेल तो सेवा करेंगी, लेकिन आज मैं दीपावली के दिन रहली क्षेत्र की जिम्मेदारी लेने आया हूं.

ये भी पढ़ें- ग्वालियर में 266 वर्षों से चल रही है प्राकृतिक रंग से दीवाली पूजन के चित्र बनाने की परंपरा, राष्ट्रपति से पीएम तक हैं इस कला के मुरीद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में आज से राजस्व महा अभियान शुरू, CM मोहन यादव ने कहा- गंभीरता के साथ हो राजस्व प्रकरणों का निराकरण
MP Election 2023: कमलनाथ के सामने जनसभा में भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं
Bhopal Gas Tragedy Case While hearing the petition, MP High Court said that the recommendations of the monitoring committee should be completed within the stipulated time
Next Article
Bhopal Gas Tragedy Case: सुनवाई में HC ने कहा-मॉनिटरिंग कमेटी की सिफारिशों को तय समय में किया जाए पूरा
Close
;