विज्ञापन
Story ProgressBack

काम करने का तरीका बदल लें...अब हमारी सरकार बन रही है! दिग्विजय सिंह ने किस पर कही ये बात? 

Read Time: 3 min
काम करने का तरीका बदल लें...अब हमारी सरकार बन रही है! दिग्विजय सिंह ने किस पर कही ये बात? 
काम करने का तरीका बदल लें...अब हमारी सरकार बन रही है! दिग्विजय ने किस पर कही ये बात?

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) शुक्रवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) पहुंचें. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दल पर जमकर निशाना साधा. दिग्विजय ने अफसरों और कर्मचारियों को धमकी भरे अंदाज़ में कहा, 'हमारीं सरकार बन रही है, वे अपना रवैया बदल लें अन्यथा उन्हें शिवराज (Shivraj Singh Chouhan) या नरोत्तम (Narottam Mishra) बचाने नही आएंगे.' इस दौरान दिग्विजय सिंह ने दतिया का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां पूरा प्रशासन BJP कार्यकर्ता की तरह काम कर रहा है. सरकार तो हमारीं बन रही है हम उन्हें बताना चाहते है कि ऐसे अधिकारी कर्मचारी अपना रवैया बदलें अन्यथा कोई उन्हें बचाने नही आएगा. दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 

भारतीय जनता पार्टी ने इस प्रदेश को लूटा है और लूटकर जो प्रशासन का दुरुपयोग किया है...मैं अभी बसई से आ रहा हूं. दतिया का तो पूरा प्रशासन लगता है कि वह BJP का कार्यकर्ता हो चुका है. सरकार तो हमारीं बन रही है लेकिन वो सारे कर्मचारी और अधिकारी इस बात को समझ लें कि अगर उन्होंने अपना काम करने का तरीका नहीं बदला तो उन्हें बचाने के लिए नरोत्तम मिश्रा या शिवराज सिंह नहीं आने वाले.

दिग्विजय सिंह 

पूर्व मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में उगी 'वोट की फसल, खेतों से खाद नदारद...लापरवाही के शिकार हुए किसान

मोदी के परिवारवाद के आरोप का दिया ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर परिवारवाद के आरोप लगाए जाने पर पूर्व CM ने कहा, 'प्रधानमंत्री जी केवल अपने तक सीमित है. लेकिन जिसका परिवार होता है वह आगे बढ़ता है.' दिग्विजय ने पूछा कि क्या अमित शाह के बेटे जय शाह, राजनाथ सिंह के बेटे और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे राजनीति में नहीं है ? अगर किसी का बेटा, पुत्र, भाई- बहन या अन्य रिश्तेदार समाज सेवा और राजनीति में आना चाहते हैं तो इसका फैसला तो जनता ही तय करती है. 

ये भी पढ़ें - BJP की इमरती देवी समेत AAP और SP के उम्मीदवार ने नहीं दिया चुनाव ख़र्च का हिसाब, नोटिस जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close