विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: कमलनाथ ने सीएम शिवराज को बताया ‘अच्छा अभिनेता’, बोले- हार के बाद मुंबई में करेंगे काम

Madhya Pradesh Election 2023: कमलनाथ ने दावा किया कि आगामी चुनाव के बाद मध्य प्रदेश की जनता चौहान को ''विदाई'' दे देगी. उन्होंने सभा में कहा कि शिवराज सिंह भले ही मुख्यमंत्री न रहें, पर वे बेरोजगार नहीं होंगे. वह एक अच्छे अभिनेता हैं और अभिनय करियर बनाने के लिए मुंबई जाएंगे और मध्य प्रदेश को गौरवान्वित करेंगे

Read Time: 2 min
MP Election 2023: कमलनाथ ने सीएम शिवराज को बताया ‘अच्छा अभिनेता’, बोले- हार के बाद मुंबई में करेंगे काम

 Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने रविवार को दावा किया कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के बाद लोग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को विदाई दे देंगे, लेकिन चौहान बेरोजगार नहीं होंगे क्योंकि वह एक 'अच्छे अभिनेता' हैं.

नाथ राज्य विधानसभा चुनाव से पहले मप्र की राजधानी भोपाल से लगभग 200 किलोमीटर दूर स्थित सागर जिले की रहली विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की भाजपा सरकार के केवल चार दिन बचे हैं, जो 'पुलिस, धन और प्रशासन' के बूते चल रही है.

मुंबई में जाकर करेंगे अभिनय

नाथ ने दावा किया कि आगामी चुनाव के बाद मध्य प्रदेश की जनता चौहान को ''विदाई'' दे देगी. उन्होंने सभा में कहा कि शिवराज सिंह भले ही मुख्यमंत्री न रहें, पर वे बेरोजगार नहीं होंगे. वह एक अच्छे अभिनेता हैं और अभिनय करियर बनाने के लिए मुंबई जाएंगे और मध्य प्रदेश को गौरवान्वित करेंगे.''

ये भी पढ़ें-  कमलनाथ और दिग्विजय को तोमर ने दी नसीहत, बोले- लोकतंत्र में धमकियों के लिए कोई जगह नहीं
 

नौकरी के वादे पर उठाए सवाल

उन्होंने भाजपा पर पिछले 18 वर्षों में राज्य को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 17 नवंबर को होने वाला चुनाव मध्य प्रदेश के भविष्य के लिए है, किसी उम्मीदवार के लिए नहीं. नाथ ने कहा कि युवाओं को एक लाख नौकरियां देने का वादा करने वाले मुख्यमंत्री चौहान को कम से कम सरकार के रिक्त पदों को भरना चाहिए था. कमलनाथ ने कहा कि लोगों को चौहान की मंशा समझनी चाहिए, जिनकी ‘घोषणा मशीन' दोगुनी गति से चल रही है.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: कमलनाथ के सामने जनसभा में भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close