विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections: कटनी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की अपील, 'इस बार के चुनाव में कांग्रेस को करना है लॉक'

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को कटनी के कैमोर में बीजेपी प्रत्याशी संजय सत्येन्द्र पाठक के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान लोगों से अपील की कि इस बार के चुनाव में केबीसी के तर्ज पर कांग्रेस को लॉक कर उसकी चाबी महानदी में फेंकना है.

Read Time: 3 min
MP Elections: कटनी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की अपील, 'इस बार के चुनाव में कांग्रेस को करना है लॉक'
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार और शिवराज सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) शुक्रवार को विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) का प्रचार करने कटनी पहुंचे. उन्होंने विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र (Vijayraghavgarh Assembly Seat) के कैमोर में बीजेपी प्रत्याशी संजय सत्येन्द्र पाठक (BJP Candidate Sanjay Satyendra Pathak) के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से इस बार के चुनाव में केबीसी के तर्ज पर कांग्रेस को लॉक कर उसकी चाबी नदी में फेंकने की अपील की. इसके साथ ही सिंधिया ने मोदी सरकार (Modi Government) और शिवराज सरकार (Shivraj Government) की योजनाओं के बारे में जनता को बताते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.

चुनाव में कांग्रेस को लॉक करना है : सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, "कौन बनेगा करोड़पति सीरियल में जब उत्तर दिया जाता है तो उत्तर को लॉक किया जाता है. यही मैं लाड़ली बहनों से अपील कर रहा हूं कि आगामी 17 नवंबर को कांग्रेस को लॉक करके चाबी पास वाली नदी महानदी में फेंक देना." इसके साथ ही सिंधिया ने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को के लाभ के बारे में बताया. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के लिए उनके पास पैसे नहीं होते थे लेकिन शिवराज सरकार ने आते ही बहनों के लिए कहा कि तिजोरी भरी है और लाडली बहना योजना शुरू की.

कर्ज माफी को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने नारा दिया था, "कांग्रेस का कहना साफ, किसान का दो लाख कर्जा माफ", लेकिन मध्य प्रदेश की जनता कह रही है, "कांग्रेस आपने कहा था कर्जा माफ, अब मध्य प्रदेश की जनता करेगी आपको साफ". इसके साथ ही सिंधिया ने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा, "जब से शिवराज जी की सरकार बनी, लाडली बहनाओं को 1250 रुपये दिया जा रहा है. अब आगे ये राशि और बढ़कर मिलेगी." उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में अगर गलती से भी कांग्रेस की सरकार आई तो लाड़ली बहनों के 1250 रुपये गए. 

नर्मदा नहर और महानदी का मिलेगा पानी

विजयराघवगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संजय सत्येंद्र पाठक ने अपने क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों को लेकर जनता से उन्हें जिताने की अपील की. उन्होने कहा कि उन्होंने सड़क, बिजली, शिक्षा और पानी से लेकर सभी क्षेत्रों में विकास किया है. अब वह अगले 5 साल में नर्मदा नहर और महानदी का पानी लोगों के खेतों तक पहुंचाने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें - Tikamgarh में 17 प्रत्याशी फंसे मुसीबत में, चुनावी खर्च का नहीं दिया था ब्यौरा, मिला नोटिस

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में उगी 'वोट की फसल, खेतों से खाद नदारद...लापरवाही के शिकार हुए किसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close