विज्ञापन
Story ProgressBack

जबलपुर में वोटिंग के बाद भिड़े BJP, कांग्रेस और AIMIM के कार्यकर्ता, फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल

वोटिंग के बाद जबलपुर की पूर्व विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी, कांग्रेस और एआईएमआईएम (AIMIM) के कार्यकर्ताओं के बीच भान तलैया और शीतला माई एरिया में झड़प हुई. जिसमें दोनों ही जगह पत्थरबाजी के साथ गोलियां भी चलीं. जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है.

Read Time: 3 min
जबलपुर में वोटिंग के बाद भिड़े BJP, कांग्रेस और AIMIM के कार्यकर्ता, फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल
दोनों इलाकों में फैले तनाव के बाद भारी तादाद में पुलिस बल तैनात है.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: जबलपुर में मतदान खत्म (After Polling in Jabalpur) होने के बाद राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. जबलपुर की पूर्व विधानसभा क्षेत्र (Jabalpur East Assembly Constituency) के बीजेपी, कांग्रेस और एआईएमआईएम (AIMIM) के कार्यकर्ताओं के बीच भान तलैया और शीतला माई एरिया में झड़प हुई. जिसमें दोनों ही जगह पत्थरबाजी के साथ गोलियां (Firing) भी चलीं. जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है. इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है. जिस वजह से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. मौके पर जिले के एसपी, कलेक्टर समेत तमाम अधिकारी मौजूद हैं.

भान तलैया में भिड़े कांग्रेस और AIMIM कार्यकर्ता

बता दें कि जबलपुर पूर्व का यह क्षेत्र बाहुबली प्रत्याशियों के लिए जाना जाता है. इस झड़प में पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है. भान तलैया में दो पक्षों में विवाद के बाद गोली चलाई गई. यहां AIMIM और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विवाद होने की खबर है. इलाके में फैले तनाव के बाद तुरंत ही भारी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस को मौके से गोली के दो खाली कारतूस बरामद हुए हैं.

शीतला माई इलाके में हुई दूसरी घटना

शहर में दूसरी घटना शीतला माई इलाके में हुई. जहां दो राजनीतिक दलों के समर्थकों में जबरदस्त टकराव हुआ. इस क्षेत्र में तनाव बढ़ने के बाद पथराव भी हुआ. इसके साथ ही जमकर बमबाजी और फायरिंग भी हुई. बताया जा रहा है कि कांग्रेस और बीजेपी, दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं ने फायरिंग की है. जिसमें बीजेपी प्रत्याशी अंचल सोनकर के साथी घायल हुए हैं. इसके साथ ही एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

ये भी पढ़ें - MP Election : लोकतंत्र के सच्चे सिपाही, इनके जज्बे को सलाम, दिव्यांग-बुजुर्गों ने कैसे निभाया फर्ज? देखिए यहां

ये भी पढ़ें - Video: "मेरे महबूब ने वादा...." वोट देने स्कूटर से पहुंचे गोपाल भार्गव ने शायराना अंदाज में कांग्रेस पर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close