विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

मध्य प्रदेश : AAP बनाने लगी चुनावी महौल, 18 को विंध्य में होंगे मान-केजरीवाल

मध्यप्रदेश में राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी ताल ठोंकने लगी हैं. जहां एक ओर बीजेपी ‘जन आर्शीवाद’ का सहारा ले रही वहीं कांग्रेस ‘जन आक्रोश’ का प्रदर्शन कर रही है. वहीं इन सबके बीच आम आदमी पार्टी सितंबर को रीवा मे एक विशाल जनसभा करने वाली है, जिसमें दिल्ली और पंजाब के सीएम शिरकत करेंगे.

Read Time: 4 min
मध्य प्रदेश : AAP बनाने लगी चुनावी महौल, 18 को विंध्य में होंगे मान-केजरीवाल
सीधी:

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी ताल ठोंकने लगी हैं. जहां एक ओर बीजेपी ‘जन आर्शीवाद' का सहारा ले रही वहीं कांग्रेस ‘जन आक्रोश' का प्रदर्शन कर रही है. वहीं इन सबके बीच आम आदमी पार्टी भी अपनी ताकत झोंकने लगी है. प्रदेश में चुनावी महौल बनाने के लिए आम आदमी पार्टी 18 सितंबर को रीवा मे एक विशाल जनसभा करने वाली है, जिसमें दिल्ली और पंजाब के सीएम शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस CWC की बैठक आज, MP, छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों के चुनावों पर नज़र


विंध्य क्षेत्र में आम आदमी पार्टी का बड़ा कार्यक्रम

आम आदमी की तरफ से पंजाब के विधायक और मध्य प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी दिनेश चड्ढा ने सीधी में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. बीजेपी और कांग्रेस को जनता पूरी तरह से नकारने का मन बना चुकी है. विंध्य क्षेत्र में आम आदमी पार्टी का एक बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है. आगामी 18 सितंबर को रीवा मे एक विशाल जनसभा होगी, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंह को संबोधित करेंगे.

मध्यप्रदेश के सिंगरौली नगर निगम में मेयर पद पर जीत हासिल करने वालीं AAP की रानी अग्रवाल विंध्य क्षेत्र मंर मोर्चा संभाले हुए हैं. वहीं आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी दिनेश चड्ढा भी लगातार विंध्य क्षेत्र के दौरे पर आते रहे हैं. दिनेश चड्ढा का कहना है कि मध्य प्रदेश में अभी तक तीसरा विकल्प नहीं था. इसलिए जनता भाजपा कांग्रेस और कांग्रेस भाजपा करती थी लेकिन अब आम आदमी पार्टी पूरे मध्य प्रदेश के 230 विधानसभा क्षेत्र में मजबूती के साथ  चुनाव लड़ रही है.


दिनेश चड्ढा ने कहा कि हर जगह लोगों के मन में परिवर्तन का भाव दिख रहा है आम आदमी पार्टी की विकासवादी सोच और साफ सुथरी छवि के कारण लोगों का विश्वास बढ़ा है. आने वाले दिनों में मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और मध्य प्रदेश का समग्र विकास होगा.

यह भी पढ़ें :जबलपुर : हरेंद्रजीत सिंह बब्बू की प्रेशर पॉलिटिक्स, केंद्रीय मंत्री तोमर ने दी समझाइश

जनता को अच्छे पार्टी अच्छे नेता की तलाश : AAP प्रत्याशी

चुरहट विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अनेन्द मिश्र राजन का कहना है अभी तक डराने की राजनीति हो रही थी. कोई पहले 20 साल तक राज्य किया फिर उसके बाद किसी और को मौका मिला. लेकिन अब जनता को उनके सुख-दुख में खड़े होकर कार्य करने वालों की जरूरत है. ऐसे में पूरी तरह से परिवर्तन की स्थिति बनी हुई है जनता को अच्छे पार्टी अच्छे नेता की तलाश थी, जो आम आदमी पार्टी के रूप में निकलकर करके सामने आई है. आने वाले दिनों में बीजेपी और कांग्रेस का मध्य प्रदेश से सफाया होता दिखेगा.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close