विज्ञापन
Story ProgressBack

Tikamgarh: पार्टी छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं को पहले गद्दार कहा, अब फिर से ये क्या कह गए जीतू पटवारी, जानें यहां 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में खलबली मची हुई है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को पहले गद्दार बोला और अब फिर से एक बड़ी बात कहकर प्रदेश में खलबली मचा दी है. 

Read Time: 3 min
Tikamgarh: पार्टी छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं को पहले गद्दार कहा, अब फिर से ये क्या कह गए जीतू पटवारी, जानें यहां 

Loksabha Election 2024 : मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं को गद्दार कहने वाले जीतू पटवारी (Jitu Patwari) का बयान अब तक शांत नहीं हुआ कि अब फिर से उनके एक बड़े बयान ने प्रदेश में फिर खलबली मचा दी है. इस बार उन्होंने पार्टी छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं को डरा हुआ मजबूर तो किसी को कुकर्मों को छुपाने वाला बता दिया. इसके बाद एक बार फिर से इस बयान की चर्चा प्रदेश में जोरों पर होने लगी है.  

चुनावी सभा में शामिल हुए थे 

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी टीकमगढ़ लोकसभा सीट (Tikamgarh Loksabha Seat) से कांग्रेस के प्रत्याशी पंकज अहिरवार के समर्थन में एक चुनावी सभा में शामिल हुए. सभा को सम्बोधित करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि देश में लोकतंत्र डरा हुआ है. लोगों को डरा धमका कर पार्टी छोड़ने को मजबूर किया जा रहा है. तो कुछ अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए पार्टी छोड़ रहे हैं. लेकिन जो चले गए उनकी कभी भी कांग्रेस में वापसी नहीं होगी. जीतू पटवारी ने कहा कि मैंने बहुत समझाया लेकिन लोग भय के कारण नहीं आए. अपने काले कारनामों को बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी छोड़ रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि देश- प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी हुई है. 

ये भी पढ़ें GT vs Punjab Kings Match Preview: पंजाब और गुजरात के बीच होगी भिडंत, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

बयान से पलट गए

जीतू पटवारी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. दमोह में दिए बयान से पलट गए. उन्होंने दमोह में कहा था जो कांग्रेस पार्टी छोड़कर चले गए हैं वो वह गद्दार हैं. लेकिन टीकमगढ़ पहुंचने पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने किसी को भी गद्दार नहीं कहा है. जीतू के साथ विवेक तनखा, अरुण यादव सहित बुन्देलखण्ड के दर्जनों कांग्रेसी नेता शामिल रहे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले प्रदेश में कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला चल रहा है. 

ये भी पढ़ें Tikamgarh: कलेक्ट्रेट पहुंचे किसान ने जहर खाकर की खुदखुशी की कोशिश, पत्नी बोलीं- तहसीलदार... 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close