विज्ञापन
Story ProgressBack

Gujrat Titans vs Punjab Kings Match Prediction: पंजाब और गुजरात के बीच अहमदाबाद में होगी भिडंत, जानिए मैच में क्या होगा खास

IPL Match: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबल रोमांचक रहने की पूरी उम्मीद है. धवन को अंग्रेज बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Read Time: 2 min
Gujrat Titans vs Punjab Kings Match Prediction: पंजाब और गुजरात के बीच अहमदाबाद में होगी भिडंत, जानिए मैच में क्या होगा खास
IPL Match: अहमदाबाद में आईपीएल के इस सीजन का 17वां मैच खेला जाएगा.

Punjab Kings vs Gujrat Titans Match Preview: बुधवार का दिन आईपीएल (IPL Match) के लिए काफी यादगार रहा. केकेआर ने 271 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. अभी कुछ दिन पहले सनरायजर्स हैदराबाद (SRH)  ने भी 277 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. इस सीजन में रनों की बारिश हो रही है जिससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है. हां रनों से भरे इस सीजन में गेंदबाजों के लिए काम थोड़ा मुश्किल दिख रहा है लेकिन दर्शकों को इससे क्या, उन्हें तो छक्के-चौके का तड़का चाहिए जो उन्हें भरपूर मिल भी रहा है.

इस मैच में भी दिख सकते हैं भरपूर रन

गुरुवार को आईपीएल के इस सीजन का 17वां मैच होगा. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) अहमदाबाद (Ahemadabad) में भिडेंगे. GT इस समय 3 में से 2 मैच जीत चुकी है तो वहीं PK ने 3 में से सिर्फ एक ही मैच जीता है. गुजरात को गिल, साहा, साई सुदर्शन, मिलर, तेवतिया और राशिद खान से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. वहीं पंजाब किंग्स को धवन, बेरिस्टो, सैम करन और लिविंग्सटोन से बहुत ज्यादा उम्मीद है.

ये भी पढ़ें Elections 2024: पूर्व CM शिवराज ने सीहोर में विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-सांप, बिच्छू, बंदर मिलकर इंडिया गठबंधन...

पंजाब को विदेशी खिलाड़ियों से होगी उम्मीद

इस मैच में भी अच्छे रन देखने को मिल सकते हैं. यहां की पिच भी रनों से भरी हुई नजर आ रही है. बात करते हैं दोनों टीमों की संभावित इलेवन की.

गुजरात टाइटंस-: शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, ओमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा.

पंजाब किंग्स-: शिखर धवन, जॉनी बेरिस्टो, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, एल लिविंग्सटोन, सैम करन, शशांक सिंह, हर्षल पटेल, हरप्रीत बरार, रबाडा और राहुल चाहर.

ये भी पढ़ें Lok Sabha Elections : "छिंदवाड़ा में हम...", चुनावों से पहले कैलाश विजयवर्गीय ने किया बड़ा दावा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close