विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election: पूर्व सीएम शिवराज सिंह आज दाखिल करेंगे नामांकन, घर से निकलने के पहले पूजा की और कही ये बात 

Vidisha Loksabha Seat: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आज विदिशा लोकसभा सीट के लिए नामांकन फ़ार्म जमा करेंगे. इससे पहले उन्होंने अपने घर पर पूजा -अर्चना की. 

Read Time: 2 min
Loksabha Election: पूर्व सीएम शिवराज सिंह आज दाखिल करेंगे नामांकन, घर से निकलने के पहले पूजा की और कही ये बात 

Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन फ़ार्म भरने के प्रक्रिया जारी है. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj  Singh Chauhan) आज शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन फॉर्म भरने के पहले पूर्व सीएम ने अपने घर में पूजा- पाठ की. 

7 मई को मतदान होगा

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के लिए आज प्रदेश की 6 सीटों पर वोटिंग जारी है. जबकि तीसरे चरण के चुनाव लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है. प्रदेश के हाई प्रोफ़ाइल सीट विदिशा के लिए 7 मई को मतदान होगा. यहां से एमपी के सीएम शिवराज सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. आज शुक्रवार को वे नामांकन भरेंगे. घर से निकलने के पहले उन्होंने पूजा अर्चना की. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे विदिशा से चुनाव लड़ने का मौका दिया है. 

ये भी पढ़ें LSG vs CSK : लखनऊ और चेन्नई के बीच आज इकाना स्टेडियम में होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग 11

हमेशा ऐसे ही जनता के बीच रहना चाहता हूं 

शिवराज ने कहा कि मैं यहीं पैदा हुआ हूं. यहीं पर मैंने पूरा संघर्ष किया है, इसी धरती पर मैंने आंदोलन शुरू किया. यहीं से मैं विधायक बना, सांसद बना. पूर्व सीएम ने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिला तो मैंने क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी. जनता की सेवा मेरे लिए भगवान की पूजा है. मुझे कुछ नहीं चाहिए मुझे दिन नहीं चाहिए स्वर्ग नहीं चाहिए यही प्रार्थना करता हूं. हमेशा ऐसे ही जनता के बीच रहूं.  मोदी ने विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है. उनके नेतृत्व में तेजी से कम हो रहा है. आप मुझे भी योगदान देने का मौका मिलेगा.सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत होगी. पूरा देश मोदी मत है. 

ये भी पढ़ें Election Live Updates : MP की 6 सीटों के साथ पूरे देश की 102 सीटों पर वोटिंग जारी, यहां पढ़ें पल-पल का अपडेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close