विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: इमरती देवी पर विवादित बयान देकर पलट गए जीतू पटवारी, अब सफाई में कही ये बात ... 

Loksabha Election : पूर्व मंत्री इमरती देवी के लिए दिए बयान के बाद मध्य प्रदेश के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी बैकफुट पर आ गए हैं. अब इसके लिए उन्होंने सफाई दी है. 

MP News: इमरती देवी पर विवादित बयान देकर पलट गए जीतू पटवारी, अब सफाई में कही ये बात ... 
फोटो- जीतू पटवारी और इमरती देवी.

Loksabha Election 2024: पूर्व मंत्री इमरती देवी पर विवादित बयान देने के मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा तो मध्यप्रदेश के  PCC चीफ जीतू पटवारी (Jitu Patwari) पलट गए. अब सोशल मीडिया X पर उन्होंने एक पोस्ट कर सफाई दी है. 

ये है मामला

दरअसल मध्य प्रदेश के कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी पूर्व मंत्री इमरती देवी के बयान को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. प्रियंका गांधी की सभा से लौटने के बाद जीतू ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि "इमरती देवी का रस खत्म हो गया है." जीतू पटवारी का ये बयान जैसे ही वायरल हुआ मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई. विपक्ष ने भी पीसीसी चीफ को घेरने के लिए किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ी. जब जीतू की किरकिरी शुरू हुई तो वे अपने बयान से पलट गए. 

सोशल मीडिया पर ये लिखा 

मेरे एक बयान को तोड़मरोड़ कर, गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया जा रहा है. मेरी मंशा सिर्फ सवाल के जवाब को टालने की थी. श्रीमती इमरती जी मेरी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती है. यदि फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो,तो मैं खेद व्यक्त करता हूं. 

इस पर खुद इमरती देवी ने कहा है कि वे इस बयान को लेकर जीतू पटवारी के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगी. इसके लिए एसपी को आवेदन दूंगी.

ये भी पढ़ें झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना से हड़कंप, एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

BJP ने भी जमकर घेरा 

जीतू पटवारी के इस बयान के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhiya) ने कहा कि यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है. दलितों व ख़ासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है. बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है. हमारे मध्यप्रदेश के दलित भाई - बहन के ऊपर इनकी ओछी टिप्पणी का बदला आगामी 7 तारीख़ को अपने वोट से लेगी.  

ये भी पढ़ें MP News : शिवराज की सभा में थानेदार को पूर्व मंत्री ने धमकाया- ऐसी जगह फेकवाऊंगा कि पता चल जाएगा...
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
MP News: इमरती देवी पर विवादित बयान देकर पलट गए जीतू पटवारी, अब सफाई में कही ये बात ... 
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;