विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : शिवराज की सभा में थानेदार को पूर्व मंत्री ने धमकाया- ऐसी जगह फेकवाऊंगा कि पता चल जाएगा...

Loksabha Election: रायसेन में बीजेपी के मंच से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में पूर्व मंत्री सुरेन्द्र पटवा ने थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर को धमकाने का मामला सामने आया है. थाना प्रभारी ने 10 बजे प्रचार बंद करने को कहा था. 

Read Time: 2 mins
MP News : शिवराज की सभा में थानेदार को पूर्व मंत्री ने धमकाया- ऐसी जगह फेकवाऊंगा कि पता चल जाएगा...
फोटो- सुरेंद्र पटवा को रोकते हुए शिवराज सिंह .

Loksabha Election 2024: मध्य प्रदेश के रायसेन में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की चुनावी सभा में पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा ने थानेदार को धमकी देने का मामला सामने आया है. यहां थाना प्रभारी ने रात 10 बजने का हवाला देते हुए सभा खत्म करने को कहा था. इसका वीडियो भी NDTV को मिला है. जिसमें पूर्व मंत्री थाना प्रभारी को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. 

ऐसे शुरु हुआ विवाद

दरअसल 7 मई को विदिशा लोकसभा सीट (Loksabha Seat Vidisha) के लिए चुनाव होगा.  इसके लिए पूर्व सीएम और विदिशा सीट के प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान लगातार चुनावी दौरे कर रहे हैं. वे रायसेन में भी प्रचार करने के लिए गए हुए थे. यहां मंच से लोगों को सम्बोधित कर रहे थे कि थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर ने 10 बजे चुनाव प्रचार बंद करने को कह दिया. इस बात को सुन मंच पर शिवराज के पीछे खड़े पूर्व मंत्री सुरेन्द्र पटवा भड़क गए. थाना प्रभारी को धमकी देते हुए  कहा कि ऐसी जगह फिकवाऊंगा, समझ आ जाएगा. NDTV को इसका एक वीडियो भी मिला है. जिसमें वे थाना प्रभारी पर भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं. 

जैसे ही थाना प्रभारी ने रात 10 बजने का हवाला दिया तो भाषण देते हुए शिवराज चंद सेकंड के लिए रुक गए और नाराज होने लगे. इस बीच थाना प्रभारी को सुरेंद्र पटवा धमकी देते हुए मंच से उतरने लगे तो मंच पर खड़े और भी लोगों ने उन्हें पकड़ लिया.  

ये भी पढ़ें MI Vs KKR : वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई और कोलकाता के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

विवादों से पहले  भी रहा है नाता 

बता दें कि पूर्व मंत्री सुरेंद्र पर पहले भी धमकी देने के आरोप लगे हैं. औबेदुल्लागंज के एक भाजपा कार्यकर्ता ने इसकी शिकायत भी पुलिस थाना में की थी. इसे लेकर काफी बवाल हुआ था. अब फिर से लोकसभा चुनाव के बीच सुरेंद्र पटवा ने थानेदार को धमकी दी है.

ये भी पढ़ें UP की दो हॉट सीटों पर सस्पेंस खत्म, रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से केएल शर्मा लड़ेंगे चुनाव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Coal Scam:निलंबित IAS रानू साहू समेत दो हाई प्रोफाइल आरोपियों को SC से मिली जमानत
MP News : शिवराज की सभा में थानेदार को पूर्व मंत्री ने धमकाया- ऐसी जगह फेकवाऊंगा कि पता चल जाएगा...
Congress protest against neet paper leak and other exam scams says against bjp in rewa and mandla
Next Article
NEET Result Scam मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस ने पेपर लीक पर ऐसे किया प्रदर्शन
Close
;