विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: दूसरे चरण से पहले कांग्रेस को फिर लग सकता है बड़ा झटका, इस विधायक ने शायराना अंदाज में बताई अपने मन की बात

Ramniwas Rawat in BJP: दिग्गवीजय सिंह के करिबी और कांग्रेस के कद्दावर विधायक माने जाने वाले रामनिवास रावत की भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज है. इस बीच उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक शायरी भी शेयर की. 

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Elections: दूसरे चरण से पहले कांग्रेस को फिर लग सकता है बड़ा झटका, इस विधायक ने शायराना अंदाज में बताई अपने मन की बात
Ramniwas Rawat (File Photo)

Congress MLA leaving party: कांग्रेस के कद्दावर नेता रामनिवास रावत (Ramniwas Rawat) के भाजपा (BJP) में शामिल होने की अटकलें कई दिनों से चल रही है. इस बीच, कांग्रेस के विजयपुर से विधायक रामनिवास रावत ने अपने फेसबुक (Ramniwas Rawat Facebook) पेज से कांग्रेस (Congress Logo) हटाकर जनसेवक और पूर्व मंत्री लिखा. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से कांग्रेस का लोगो हटा दिया और एक शायराने अंदाज में छिपाकर अपनी बात रखी. बता दें कि उनकी पार्टी छोड़ने की अटकलें बीते कई दिनों से चल रही है और 27 अप्रैल को श्योपुर (Sheopur) में सीएम मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) की सभा भी होनी है.

फेसबुक अकाउंट से दिए पार्टी छोड़ने के संकेत

रामनिवास रावत ने अपने फेसबुक आईडी से कांग्रेस पार्टी का लोगो हटा दिया और बायो में जनसेवक विधायक और पूर्व मंत्री ही लिखते हुए इस संशय को और तेज हवा दे दी है. रावत ने शेरो शायरी भरे अंदाज में सियासी बात लिखी. इधर, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अतुल चौहान ने बात को खारिज करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि चुनाव में हार के डर से भाजपा ये झूठी अफवाह फैला कर साजिश रचने में जुटी है. रामनिवास रावत कांग्रेस का खारा सोना है. जिला अध्यक्ष अतुल चौहान ने कहा कि पार्टी परिवार है, जिसमें मनमुटाव हो सकता है पर मतभेद कभी नहीं हो सकता है.

फेसबुक पर शेयर की शायरी

फेसबुक पर शेयर की शायरी

ओबीसी का बड़ा चेहरा माने जाते है रामनिवास रावत

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है. श्योपुर के विजयपुर से कांग्रेस के विधायक, पूर्व मंत्री और एमपी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे सीनियर नेता रामनिवास रावत की भी बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. ग्वालियर चंबल में कांग्रेस पार्टी का ओबीसी का बड़ा चेहरा माने जाने वाले विधायक रामनिवास रावत के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की खबरों ने भोपाल से लेकर दिल्ली तक बवाल मचा रखा है.

ये भी पढ़ें :- Loksabha chunav 2024: छतरपुर जिला चुनता है 3 सांसद पर 15 सालों से कोई 'माननीय' यहां नहीं रहता !

इसलिए चल रहे है पार्टी से नाराज

दरअसल, रामनिवास रावत विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में थे. लेकिन, पार्टी ने युवा चेहरे के तोर पर उमंग सिंगर को ये जिम्मेदारी दी. ये नाराजगी हाल ही में मुरैना-श्योपुर लोकसभा चुनाव में खुद के टिकट कटने पर खुलकर सामने आई. रामनिवास के बीजेपी शामिल होने पर कांग्रेस को ग्वालियर चंबल की लोकसभा सीट पर भारी नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. सूत्रों की मानें तो ऐसे में अब कांग्रेस रामनिवास को मनाने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :- Betul: बारात में डांस को लेकर हुआ विवाद, फरसे और तलवार चलने से इतने हुए घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: आदिवासियों की जमीन पर पंचायत ने बना दिया पुष्कर धरोहर तालाब, अब जमीन वापस लेने के लिए दर-दर भटक रहे परिवार
Lok Sabha Elections: दूसरे चरण से पहले कांग्रेस को फिर लग सकता है बड़ा झटका, इस विधायक ने शायराना अंदाज में बताई अपने मन की बात
Stones pelted excise police Sendhwa Glass vehicle broken driver and female constable injured 8 people arrested
Next Article
MP में आबकारी-पुलिस पर पथराव: गाड़ी के टूटे कांच, ड्राइवर और महिला आरक्षक घायल; 8 लोग गिरफ्तार 
Close
;